scriptCG Sharabi Teacher: शराब के नशे में स्कूल पहुंचा हेडमास्टर, शिक्षक के साथ की ऐसी हरकत, देख बच्चों के उड़े होश… | CG Sharabi Teacher: Headmaster reached school in drunken state | Patrika News
जशपुर नगर

CG Sharabi Teacher: शराब के नशे में स्कूल पहुंचा हेडमास्टर, शिक्षक के साथ की ऐसी हरकत, देख बच्चों के उड़े होश…

CG Sharabi Teacher: शराब के नशे में स्कूल प्रधान पाठक पहुंचा और शिक्षक के साथ मारपीट की। वहीं स्कूल के अन्य स्टाफ के साथ अनर्गल व्यवहार भी किया।

जशपुर नगरOct 17, 2024 / 02:44 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Sharabi Teacher
CG Sharabi Teacher: जशपुर जिले के बगीचा विकास खंड अंतर्गत एक शासकीय स्कूल के प्रधानपाठक ने शराब के नशे में धुत होकर अपने सहयोगी शिक्षक के साथ मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाने का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने के बाद अब अन्य शिक्षकों ने भी शराब पीने के आदी शिक्षक को वहां से अन्यत्र हटाने के साथ निलंबन करने की मांग कर रहे हैं।

CG Sharabi Teacher: नशे में धुत शिक्षक ने किया गाली गलौज

मामला जिले के बगीचा विकास खंड के शासकीय माध्यमिक विद्यालय बलादरपाठ का है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार, बगीचा विकास खंड के शासकीय माध्यमिक विद्यालय बलादरपाठ में पदस्थ शिक्षक कमला राम भगत बुधवार को दोपहर शराब के नशे में धुत होकर अपने सहयोगी शिक्षक लोकेश कुमार श्रीवास के साथ अनर्गल रूप से विवाद शुरू कर, गाली-गलौज कर मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाया है।

स्टाफ के साथ भी किया अनर्गल व्यवहार

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद स्कूल के अन्य शिक्षकों में भी भय बना हुआ है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद आरोपी शिक्षक कमला राम भगत ने सबके सामने इस बात को स्वीकार किया कि शराब पीकर विद्यालय आया हूं।
यह भी पढ़ें

रायपुर में नशे में धुत युवतियों का आधी रात हंगामा… एक युवक को मार मारकर कर दिया ये हाल, देखें वीडियो

वहीं शिक्षकों का कहना है कि ये प्रधानपाठक आदतन हमेशा पीकर विद्यालय आते हैं। साथ ही 2-4 अन्य लोगों को पिलाकर स्कूल में ले आते हैं, इससे स्कूल का माहौल खराब होता है तथा विद्यालय के अन्य स्टाफ के साथ भी अनर्गल व्यवहार करते हैं।

वीडियो हुआ था वायरल

विकासखंड शिक्षा अधिकारी के प्रतिवेदन पर कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने प्रधान पाठक कमला राम भगत पर निलंबन की कार्रवाई की है। सहायक शिक्षक ने पिटाई करते औऱ गाली गलौज करते हुए का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। शासकीय माध्यमिक शाला बलादरपाठ में करीब 117 बच्चे नामांकित है। स्कूल में 7 शिक्षक पदस्थ है।

शिक्षक ने अपने कारनामें किया कबूल

CG Sharabi Teacher: छतीसगढ़ के जशपुर जिले से शराब के नशे में धुत होकर प्रधान पाठक ने अपने ही स्कूल के सहायक शिक्षक के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं, प्रधान पाठक ने सहायक शिक्षक के साथ गंदी-गंदी गाली गलौज की। वहीं कैमरे के सामने शिक्षक ने शराब के नशे में स्कूल आने की बात कबूल की।

Hindi News / Jashpur Nagar / CG Sharabi Teacher: शराब के नशे में स्कूल पहुंचा हेडमास्टर, शिक्षक के साथ की ऐसी हरकत, देख बच्चों के उड़े होश…

ट्रेंडिंग वीडियो