scriptCG Rape Case: मैं तुमसे मिलने आया था तुम क्यों नहीं… कहकर महिला को बनाया बंधक, फिर अंधेरे में ले जाकर किया रेप | CG Rape Case: Woman held hostage and raped | Patrika News
जशपुर नगर

CG Rape Case: मैं तुमसे मिलने आया था तुम क्यों नहीं… कहकर महिला को बनाया बंधक, फिर अंधेरे में ले जाकर किया रेप

Rape Case: छत्तीसगढ़ के जशपुर से शर्मसार करने देने वाली घटना निकलकर सामने आई है। जहां एक युवक ने महिला को बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

जशपुर नगरSep 15, 2024 / 03:48 pm

Khyati Parihar

CG Gang Rape Case
CG Rape Case: चाकू की नोंक पर अपने साथ महिला को ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म कर फरार हुए आरोपी सागर यादव को जशपुर पुलिस ने झारसुगुड़ा ओडिशा से गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया है। घटना के संबंध में चौकी करडेगा क्षेत्र की विवाहित महिला ने 25 जुलाई को थाना तपकरा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसका पति 9 जुलाई को काम करने बबई गया है। उसी दिन करीब 3:00 बजे दिन में इसके मोबाईल पर एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और उसने कहा कि वह उससे मिलना चाहता है।
प्रार्थिया उसे बोली कि मैं तुमको नहीं जानती हूं कहकर फोन को काट दी। उसी दिन रात में यह घर के बाहर का लाईट जलाकर घर के अंदर सो रही थी। इसी बीच रात करीब 10:30 बजे इसके घर के खिड़की से किसी ने टार्च मारा तब यह जाग गई और चिल्लाई तो इसके ससुर बाहर निकले तो वह अज्ञात व्यक्ति वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद उसी नंबर से पुन: फोन आया और तुमसे मिलने आया था तुम घर से क्यों नहीं निकली बोला और युवक ने अपना नाम सागर यादव बताया और फोन काट दिया।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Rape Case: चाचा ने 15 साल की लड़की से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो-फोटो फिर… पत्नी ने दिया था साथ

घटना दिनांक 14 जुलाई 2024 के रात करीब 10:30 बजे कोई इसके घर का दरवाजा को खटखटाया तब यह दरवाजा खोलकर बाहर निकली। तब सागर यादव बाहर दरवाजा के पास खड़ा था, असने अपने दाहिने हाथ में एक चाकू पकड़ा था उसी हाथ से प्रार्थिया के मुंह को जोर से दबाकर बंद कर दिया और पीछे तरफ से जोर से पकड़कर जबरन खींचते हुए इनके नए आवास घर के पीछे एक पेड़ के नीचे ले जाकर इसके मुंह को कपड़ा से बांध दिया एवं जबरदस्ती दुष्कर्म किया।
प्रार्थिया किसी तरह संघर्ष कर मुंह को खोली और जोर से चिल्लाने पर सागर यादव अंधेरे में दौड़कर वहां से भाग गया। प्रार्थिया के उक्त रिपोर्ट पर सागर यादव के विरूद्ध उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण का अरोपी घटना घटित कर फरार था, जिसकी लगातार पतासाजी की जा रही थी। आरोपी सागर यादव निवासी गट्टीबुड़ा घोईडांड़ चैकी करडेगा उम्र 18 साल 5 माह के विरूद्ध अपराध सबूत पाए जाने पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

CG Rape Case: साइबर सेल की मदद से पकड़ा गया आरोपी

महिला संबंधी गंभीर अपराध घटित होने पर पुलिस अधीक्षक जशपुर द्वारा चौकी प्रभारी करडेगा को आरोपी की अविलंब पतासाजी कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे। विवेचना दौरान मुखबिर एवं साइबर सेल से आरोपी के झारसुगुड़ा रेल्वे स्टेशन के पास मौजूद होने की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर दबिश देकर आरोपी सागर यादव के मिलने पर उसे अभिरक्षा में लेकर चौकी करडेगा लाया गया। पूछताछ में उसके द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया।

Hindi News/ Jashpur Nagar / CG Rape Case: मैं तुमसे मिलने आया था तुम क्यों नहीं… कहकर महिला को बनाया बंधक, फिर अंधेरे में ले जाकर किया रेप

ट्रेंडिंग वीडियो