scriptबहन से इशारे में कहा- इस बार मुझे राखी नहीं बांध पाओगी, फिर बाय-बाय बोलकर भाई ने लगा ली फांसी | Brother commits suicide, said to sister- you will not tie me Rakhi | Patrika News
जशपुर नगर

बहन से इशारे में कहा- इस बार मुझे राखी नहीं बांध पाओगी, फिर बाय-बाय बोलकर भाई ने लगा ली फांसी

Commits suicide: रक्षाबंधन पर राखी बांधने की तैयारी कर रही बहन का रो-रोकर बुरा हाल, रात में राखी व कपड़े खरीदकर लौटा था भाई, मातम में बदलीं रक्षाबंधन पर्व की खुशियां

जशपुर नगरAug 30, 2023 / 09:03 pm

rampravesh vishwakarma

Commits suicide

Police on the spot

जशपुरनगर. Commits suicide: जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में रक्षाबंधन से पूर्व मंगलवार की रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय बहन रात में रक्षाबंधन की तैयारी कर रही थीं। सुबह भाई को फांसी पर लटका देख घर में कोहराम मच गया। दरअसल भाई भी अपने लिए राखी व कपड़े खरीदकर लाया था। उसने बहन को इशारों-इशारों में कहा कि इस बार तुम मुझे राखी नहीं बांध पाओगी। इसके बाद बाय-बाय बोलकर घर से निकल गया और पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर लटक गया। सूचना पर बुधवार की सुबह पहुंची पत्थलगांव पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरु कर दी है।

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कछार के ग्राम सेंदरीबहार निवासी नंदलाल नाग के 20 वर्षीय पुत्र परमेश्वर नाग मंगलवार को पत्थलगांव में राखी व कपड़े की खरीददारी की और घर लौटा था।
परिजन उस वक्त खाना खाने के बाद घर में सो रहे थे। इसी बीच परमेश्वर देर रात घर गया औऱ अपनी बहन को बोला कि इस बार तुम मुझे राखी नही बांध पाओगी। इसके बाद बहन को बाय-बाय बोलकर घर से निकल गया और पास ही स्थित पेड़ पर रस्सी की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मातम में बदलीं रक्षाबंधन की खुशियां: सडक़ हादसे में मामा-भांजे की मौत, दोस्त गंभीर, राखी पहुंचाने गया था भांजा


सुबह पूरे गांव में मच गया कोहराम
रक्षाबंधन से पूर्व रात मृतक परमेश्वर की बहन पर्व की तैयारी में जुटी थीं। सुबह स्थानीय लोग ने फांसी पर लटकता युवक का शव देख इसकी सूचना परिजनों को दी।
जहां परिजन परमेश्वर को फांसी पर लटका देख घबरा गए। चिल्लाने की आवाज सुनकर बहन भी मौके पर आ गई। भाई को फांसी पर लटका देखकर बहन के अलावा घर परिवार सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया।
परिजनों ने इसकी सूचना पत्थलगांव पुलिस ने को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा। घटना के बाद घर में बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Jashpur Nagar / बहन से इशारे में कहा- इस बार मुझे राखी नहीं बांध पाओगी, फिर बाय-बाय बोलकर भाई ने लगा ली फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो