scriptCrime News : शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो मां को मार डाला | Mother killed for not giving money for liquor Janjgir Champa News | Patrika News
जांजगीर चंपा

Crime News : शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो मां को मार डाला

Janjgir Champa Crime: शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।

जांजगीर चंपाOct 17, 2023 / 01:47 pm

Khyati Parihar

Electric wire laid in the forest to hunt wild animals, a villager died

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो मां को मार डाला

जांजगीर/बिर्रा। CG Crime News: शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। घटना बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम डभरा खुर्द की है।
यह भी पढ़ें

जंगल में वन्यप्राणियों का शिकार करने करंट की तार बिछाई, एक ग्रामीण की मौत

पुलिस के अनुसार अवधमति (70) का पुत्र अनिल पटेल (37) शराब पीने का आदी है। वह अक्सर अपनी मां से शराब के लिए पैसों की मांग करता था। पैसे नहीं देने पर वह अपनी मां से मारपीट करता था। रविवार की शाम उसके घर से अवधमती के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। पड़ोसियों ने उसके घर जाकर देखा तो अवधमति औंधे मुंह गिरी पड़ी थी। पड़ोसियों के मुताबिक अनिल पटेल अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसों की मांग कर रहा था लेकिन उसकी मां उसे पैसे देने से असमर्थता जाहिर कर रही थी।
इसके चलते वह अपनी मां की हाथ मुक्के से पिटाई कर उसकी हत्या कर दी। पड़ोस के श्रवण पटेल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के विरूद्ध धारा 302 कायम कर विवेचना में लिया। पुलिस ने समय रहते उसे घेराबंदी कर गांव में ही पकड़ लिया और उसे सोमवार को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Hindi News / Janjgir Champa / Crime News : शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो मां को मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो