scriptJanjgir-Champa News: हसदेव नदी में डूबा युवक, 20 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग…तलाश में जुटी SDRF की टीम | Janjgir-Champa News: Youth drowned in Hasdev river not found | Patrika News
जांजगीर चंपा

Janjgir-Champa News: हसदेव नदी में डूबा युवक, 20 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग…तलाश में जुटी SDRF की टीम

Janjgir-Champa News: जांजगीर-चांपा जिले में हसदेव नदी के तेज बहाव में नहाने के दौरान पानी में एक युवक डूब गया है।

जांजगीर चंपाMay 28, 2024 / 07:47 am

Khyati Parihar

Janjgir-Champa News
Janjgir-Champa News: जांजगीर-चांपा जिले में हसदेव नदी के तेज बहाव में नहाने के दौरान पानी में एक युवक डूब गया है। युवक को डूबे 20 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं, मगर युवक का कुछ पता नहीं चला सका है। बिलासपुर की एसडीआरएफ की टीम खोजबीन कर रही है। घटना चाम्पा थाना क्षेत्र की है।
दरअसल, भवरमाल रोहदा निवासी अश्रय कंवर चांपा के पीआईएल में काम करता है। शनिवार की दोपहर महुदा गांव होकर स्नान करने हसदेव नदी गया था। वह स्नान कर रहा था। तभी वह गहरे पानी में चला गया। उसे आसपास के लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं पाए। आखिरकार पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया। तकरीबन 12 लोगों की गोताखोरों की टीम मौके पर खोजबीन कर रहे हैं लेकिन आश्रय का सुराग नहीं लगा है।
Janjgir-Champa News
रात होने के कारण रेस्क्यू बंद कर दिया गया। इस दौरान उसके परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। रविवार को बिलासपुर से एसडीआरएफ की 12 लोगों की टीम पहुंची और खोज बीन शुरू किया। बताया जा रहा है की हसदेव नदी के नीचे पांच से छह फिट का जल कुंभी है जिसके कारण से खोजने में परेशानी आ रही है। बता दें कि युवक की शादी हो चुकी है और उसकी एक छोटी बच्ची भी है।

Janjgir-Champa News: SDRF ​​​​​​​और गोताखोर की टीम तलाश में जुटी

युवक हसदेव नदी के तेज बहाव से पानी के अंदर चला गया। घटना की जानकारी गांव के सरपंच को दी गई। सरपंच और गांव के लोग मौके पर पहुंचे और चांपा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस टीम और जांजगीर से 13 लोगों की गोताखोर की टीम पहुंची और युवक की खोजबीन शुरू की गई मगर युवक अश्रय कंवर का कुछ सुराग नहीं मिल सका है।

Hindi News/ Janjgir Champa / Janjgir-Champa News: हसदेव नदी में डूबा युवक, 20 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग…तलाश में जुटी SDRF की टीम

ट्रेंडिंग वीडियो