scriptCG Crime News: सरकारी हॉस्टल में 6वीं के छात्र से रैगिंग, सीनियर स्टूडेंट्स ने रूम में बुलाकर कटोरे पर बैठाया फिर… जमकर पीटा | CG Crime News: 9th class students beat up 6th class student | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Crime News: सरकारी हॉस्टल में 6वीं के छात्र से रैगिंग, सीनियर स्टूडेंट्स ने रूम में बुलाकर कटोरे पर बैठाया फिर… जमकर पीटा

Janjgir Champa Crime News: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में सरकारी हॉस्टल में 6वीं के छात्र से रैगिंग का मामला सामने आया है। कक्षा 9वीं के 6 छात्रों ने आधी रात को उसे अपने रूम में बुलाकर रैगिंग की। लात-घूंसे और स्केल से उसकी जमकर पिटाई की।

जांजगीर चंपाSep 05, 2024 / 12:08 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: जांजगीर चांपा के जवाहर नवोदय विद्यालय में रैगिंग का मामला सामने है। पांच सीनियर छात्रों ने एक जूनियर छात्र के साथ मारपीट की जिससे छात्र को चोट आई। पीड़ित छात्र के पिता ने रैगिंग में संलिप्त सभी छात्रों पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर विद्यालय के प्राचार्य से लिखित शिकायत की थी। जिस पर विद्यालय के प्राचार्य ने पांचों छात्रों को निलंबित कर दिया है।
यह पूरा मामला हसौद क्षेत्र के ग्राम चिस्दा में संचालित जवाहर नवोदय विद्यालय का है, जहां 31 अगस्त की देर रात 9वीं कक्षा के 6 छात्रों ने आपस में मिलकर 6वीं कक्षा के एक छात्र के साथ मारपीट की और किसी दूसरे को बताने पर दोबारा मारपीट करने की धमकी दी थी। छात्र के हाथ, पीठ व कलाई में चोट आई है। पीड़ित के पिता की शिकायत के बाद प्राचार्य ने रैगिंग में शामिल सभी 6 छात्रों को 15 दिवस के लिए निलंबित कर दिया है।
CG Crime News
यह भी पढ़ें

CG Crime News: गांजा तस्करों की मदद करने पर आरक्षक बर्खास्त, SP अंकिता शर्मा ने की बड़ी कार्रवाई… पहले भी लग चुके हैं आरोप

हसौद तहसीलदार भीष्म कुमार पटेल की अध्यक्षता में 4 सितंबर को जवाहर नवोदय विद्यालय चिस्दा के प्राचार्य कक्ष मे बैठक आयोजित की गई। बैठक में पीड़ित छात्र व मारपीट करने वाले छात्रों के अभिभावक शामिल हुए जिन्होंने बारी-बारी कर अपना पक्ष रखा।
मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे तहसीलदार ने छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए अनुशासन समिति को इस मामले में निर्णय लेने, घटना की रात कार्यरत चौकीदार को स्पष्टीकरण देने, अनुशासन में रहकर विद्यालय में अध्ययन करने बच्चों को समझाइश देने पलकों को समझाया गया। किसी (CG Crime News) प्रकार की कोई भी अपने घटना होने पर तत्काल प्राचार्य को सूचना देने संबंधित कई जरूरी निर्देश दिए। नवोदय विद्यालय के उच्च कक्षा के बच्चों को अनुशासन से रहने समझाइश दी गई।
CG Crime News

कटोरे पर बैठाया, बिना वजह पिटाई की

छात्र के पिता कृष्ण कुमार कश्यप ने बताया कि, उन्हें बेटे ने घटना की जानकारी 1 अगस्त की दोपहर फोन पर दी। छात्रों ने उसे पहले बड़े से कटोरे पर बैठाया। उससे उसका (CG Crime News) परिचय पूछा। फिर बिना कुछ कहे उसकी पिटाई करने लगे। रोने पर रोते हो कहकर फिर पिटाई की।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Crime News: सरकारी हॉस्टल में 6वीं के छात्र से रैगिंग, सीनियर स्टूडेंट्स ने रूम में बुलाकर कटोरे पर बैठाया फिर… जमकर पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो