scriptChhattisgarh News: कीटनाशक दवाई पीने से नाबालिग ने तोड़ा दम, एक गंभीर, इलाके में फैली सनसनी | Chhattisgarh News: Minor dies after consuming pesticide | Patrika News
जांजगीर चंपा

Chhattisgarh News: कीटनाशक दवाई पीने से नाबालिग ने तोड़ा दम, एक गंभीर, इलाके में फैली सनसनी

Chhattisgarh News: जिला अस्पताल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मोहल्लेवासियों द्वारा घर में शिकायत की जाने पर दो लड़कियों ने ​कीटनाशक दवाई पी ली, जिसमें एक नाबालिग ने दम तोड़ दिया।

जांजगीर चंपाSep 04, 2024 / 06:07 pm

Laxmi Vishwakarma

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News: सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम को एक नाबालिग व एक युवती ने मिलकर कीटनाशक दवा पी ली। इससे एक नाबालिग की मौत हो गई। वहीं दूसरे की जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया है। इधर, मामले को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार मंगलवार की शाम युवती के घर में दो अनजान युवक मिलने आए। इसकी जानकारी आसपास के ग्रामीणों को हो गई। ग्रामीणों ने इसका विरोध करते हुए शोरगुल शुरू कर दिया। मोहल्लेवासियों का कहना है कि हर रोज मकान में दो युवक आते हैं। इससे गांव का माहौल खराब हो रहा है।
यह भी पढ़ें

CG Teacher Suspended: गर्ल्स हॉस्टल में आधी रात ऐसे मिला अधीक्षिका का शिक्षक पति, SDM ने पकड़ा रंगे हाथ…

Chhattisgarh News: मोहल्लेवासी घर के सामने हल्ला करने लगे। इसकी जानकारी परिजनों को हुई। वे लोग भी बाहर निकले, मोहल्लेवासियों ने इसकी जानकारी परिजनों को दिए। इसके बाद एक पिता अपने पुत्री को डांटने लगा। इसके बाद डरी सहमी दोनों लड़कियों ने घर में रखे कीटनाशक दवा पी लिया। इससे एक नाबालिग की मौत हो गई।
हालांकि दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने नाबालिग को मृत घोषित कर दिया। साथ ही एक अन्य युवती का प्राथमिक उपचार किया गया। (Chhattisgarh News) इसके बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया। कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।
आपको बता दें कि जिले में जहर सेवन कर खुदकुशी की दूसरी बड़ी घटना हो गई। चार दिन पहले जांजगीर के चार लोगों ने जहर सेवन कर खुदकुशी कर लिए थे। वहीं मंगलवार को फिर दो लड़कियों ने जहर सेवन किया।

Hindi News/ Janjgir Champa / Chhattisgarh News: कीटनाशक दवाई पीने से नाबालिग ने तोड़ा दम, एक गंभीर, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो