scriptCG Theft News: शातिर चोर का बड़ा कांड, ज्वेलरी शॉप से लाखों के गहने किया पार, जब पहुंची पुलिस तो… | CG Theft News: Jewelery worth lakhs stolen from jewelery shop | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Theft News: शातिर चोर का बड़ा कांड, ज्वेलरी शॉप से लाखों के गहने किया पार, जब पहुंची पुलिस तो…

Janjgir Champa News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से चोरी की वारदात सामने आई है। जहां चोर ने एक ज्वेलरी शॉप से लाखों रुपए के जेवर को पार कर दिया। इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

जांजगीर चंपाAug 24, 2024 / 10:54 am

Khyati Parihar

Chhattisgarh Crime News, Bemetara Crime News
CG Theft News: शहर के ज्वेलरी दुकान में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों रुपए के जेवर को पार कर दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में जुट गई। साथ ही आसपास सीसी टीवी खंगाली जा रही है। डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई। शहर में सेंधमारी से अन्य सराफा व्यवसायियों में दहशत है।
पुलिस के अनुसार जिला मुख्यालय के नेताजी चौक में संचालित सुमित ज्वेलर्स के संचालक मेदनी शरण सोनी हर रोज की तरह गुरुवार की रात भी दुकान बंद कर घर चला गया था। शुक्रवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचा। दुकान खोलकर अंदर प्रवेश की और चांदी के ज्वेलर्स को बिखरा देखा तो उसके होश उड़ गए। वह समझ गया कि चोरी की घटना हुई है। वह बिना समय गंवाए तत्काल कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। कोतवाली पुलिस की टीम मौके में पहुंचकर जांच शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें

CG Theft News: चोरों पर भारी पड़ी पुलिस! दुकान से 10 लाख से अधिक का माल उड़ाया, 3 शातिर समेत 4 खरीदार गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई है। ज्वेलर्स दुकान में पीछे से मकान अंदर चोर घुसा है। इसके बाद सेंधमारी कर दुकान वाले कमरे में प्रवेश किया। जहां से केवल चांदी के जेवर लगभग 1 से 2 किलो को चोरी कर ले गया। आसपास सोने के जेवर भी थे, उसको हाथ नहीं लगाया। लगभग एक डेढ़ लाख रुपए की चोरी की घटना हुई। डॉग स्क्वायड और फ्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की भी मदद ली गई। हालांकि डॉग स्क्वायड की टीम को खास सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरा की जांच की। आसपास लगे सीसीटीवी खंगाली जा रही है। ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना से शहर में दहशत का माहौल है।

बाहरी चोर गिरोह सक्रिय, रहें सतर्क

सक्ती और जांजगीर-चांपा जिले में एक बाहरी चोर गिरोह सक्रिय हैं। जो दिनों में ही घर की रेकी करता है। जिन घरों में बाहर से ताला लगा देखता है वहां रॉड जैसी चीजों से ताला तोड़कर घरों में दिन में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। सक्ती पुलिस ने एडवायजरी जारी करते हुए बताया कि अपने-अपने थाना क्षेत्र के पुलिस, सरपंच, कोटवार को सूचना दें। दोपहर में रॉड या अन्य साधनों में कोई भी बाहरी व्यक्ति दिखे तो संबंधित थाना में सूचना दें। अभी तक इस गिरोह द्वारा अंजाम देने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Theft News: शातिर चोर का बड़ा कांड, ज्वेलरी शॉप से लाखों के गहने किया पार, जब पहुंची पुलिस तो…

ट्रेंडिंग वीडियो