scriptCG Rape Case: शादी का झांसा देकर नाबालिग को नोचता रहा दरिंदा, ऐसे हुआ मामले का खुलासा.. | CG Rape Case: Minor raped on pretext of marriage | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Rape Case: शादी का झांसा देकर नाबालिग को नोचता रहा दरिंदा, ऐसे हुआ मामले का खुलासा..

CG Rape Case: जांजगीर से एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर लगातार हवस का शिकार बनाता रहा।

जांजगीर चंपाAug 16, 2024 / 07:29 am

Laxmi Vishwakarma

प्रतीकात्मक फोटो

CG Rape Case: नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरतार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता द्वारा 13 अगस्त को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी अलेक्जेंडर सूर्यवंशी निवासी तिलई द्वारा शादी करने का झांसा देकर दैहिक शोषण किया है और अब शादी करने से इंकार कर रहा है।
यह भी पढ़ें

Kolkata doctor rape-murder case: Video: कोलकाता में डॉक्टर से रेप-हत्या का मामला: मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च, किया प्रदर्शन

CG Rape Case: आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ थाना जांजगीर में धारा 376 (2) (छ) 506 एवं 6 पास्को एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया। महिला संबंधी अपराध को गंभीरता से लेते हुए आरोपी अलेक्जेंडर सूर्यवंशी निवासी तिलाई की पतासाजी के लिए एसपी विवेक शुक्ला के निर्देशन में थाना स्तर पर टीम गठित की गई।
यह भी पढ़ें

CG Sex Racket: होटल से आ रही थी आह..आह..की आवाज, जब पहुंची पुलिस तो…11 युवतियां सहित इस हाल में 16 लड़के मिले

इसी क्रम में थाना जांजगीर पुलिस द्वारा अति पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार जायसवाल के मार्गदर्शन में आरोपी का पतासाजी की जा रही थी। विवेचना के दौरान आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पुछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किए जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Rape Case: शादी का झांसा देकर नाबालिग को नोचता रहा दरिंदा, ऐसे हुआ मामले का खुलासा..

ट्रेंडिंग वीडियो