scriptCG News: बहू और ससुर ने पीया जहर, ससुर की मौत, जाने क्या था पूरा मामला.. | CG News: Daughter-in-law and father-in-law drank poison, | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG News: बहू और ससुर ने पीया जहर, ससुर की मौत, जाने क्या था पूरा मामला..

CG News: घरेलू विवाद के चलते बहू व ससुर ने जहर का सेवन कर लिया। इससे ससुर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

जांजगीर चंपाOct 03, 2024 / 01:08 pm

Shradha Jaiswal

Death
CG News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-पामगढ़ में घरेलू विवाद के चलते बहू व ससुर ने जहर का सेवन कर लिया। इससे ससुर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बहू का इलाज जारी है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार पामगढ़ थाना अंतर्गत गांव राहौद निवासी रमेश देवांगन (68) अपने पुत्र व बहु के साथ रहता था।
यह भी पढ़ें

CG Suicide Case: 3 साल की मासूम के सामने मां ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

CG News: बहू और ससुर के बीच हुआ विवाद

CG News: रमेश के पुत्र ध्रुव देवांगन ने कई जगह उधारी ली है। उधार पैसा छूटने अपनी पत्नी डॉली के जेवर को 60 से 70 हजार रुपए गिरवी रखा था। गिरवी जेवर को वापस लाने पति-पत्नी पर विवाद होने लगा था। जिस पर ध्रुव कहीं से 70 हजार रुपए लाकर अपने पिता रमेश देवांगन को दिए व गिरवी रखे जेवर को लाने कहा। पर रमेश अपनी बहू के गिरवी जेवर को न जाकर अपने खुद के उधारी के पैसे चुका दिए। इसकी जानकारी होने के बाद पहले पुत्र के साथ विवाद हुआ। फिर बहू और ससुर के बीच विवाद हुआ।
जिस पर ससुर ने जहर का सेवन कर लिया। इसके बाद बहू ने भी जहर सेवन कर ली। दोनों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पामगढ़ ले आया गया। जहां डॉक्टरों ने रमेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं बहू का इलाज जारी है। डॉक्टरों का कहना है अभी फिलहाल डॉली खतरे से बाहर है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

Hindi News / Janjgir Champa / CG News: बहू और ससुर ने पीया जहर, ससुर की मौत, जाने क्या था पूरा मामला..

ट्रेंडिंग वीडियो