scriptCG Crime News: घर से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो…मंजर देख रह गई हैरान | CG Crime News: Woman's dead body found in the house | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Crime News: घर से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो…मंजर देख रह गई हैरान

CG Crime News: जांजगीर-चांपा में सिंधी कालोनी में गुरुवार की रात को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है।

जांजगीर चंपाJun 01, 2024 / 01:18 pm

Khyati Parihar

CG Crime News

CG Crime News: जांजगीर-चांपा में सिंधी कालोनी में गुरुवार की रात को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। शव तीन चार दिन पुराना बताया जा रहा है। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि महिला के घर का दरवाजा बाहर से बंद था। मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। वहीं कई लोगों का कहना है कि महिला की हार्ट अटैक से भी मौत हो सकती है।

सूत्रों का यह भी कहना है कि वारदात को अंजाम उसके करीबियों ने ही दिया है। क्योंकि महिला रिटायर्ड शिक्षिका थी और उसे अच्छा खासा पेंशन भी मिलता था। फिलहाल मामले को लेकर नगर में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें

CG Murder Case: बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, इस बात पर आया था गुस्सा..फैली सनसनी

CG Crime News: पुलिस के अनुसार सहोदरा सोनी 70 रिटायर्ड शिक्षिका थी। तीन चार दिन से उसके घर का दरवाजा नहीं खुला था। उसके घर से तेज सड़ांध बदबू आ रही थी। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी गुरुवार की रात को पुलिस को दी। पुलिस की टीम रात को मौके पर पहुंची और सुबह शव का पंचनामा तैयार किया गया। पंचनामा के बाद शव को उनके परिजनाें को सौंप दिया है। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद महिला की मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा। फिलहाल मामले को लेकर नगर में सनसनी फैल गई है।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Crime News: घर से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो…मंजर देख रह गई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो