scriptबाइक की क़िस्त देने में की देरी, एजेंट ने ग्राहक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा | bike agent killed customer in janjgir-champa | Patrika News
जांजगीर चंपा

बाइक की क़िस्त देने में की देरी, एजेंट ने ग्राहक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

CG Crime News : नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम जगमहंत में बाइक की किस्त न पटाने के चलते पिटाई से एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

जांजगीर चंपाJun 25, 2023 / 01:53 pm

चंदू निर्मलकर

बाइक की क़िस्त देने में की देरी, एजेंट ने ग्राहक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

बाइक की क़िस्त देने में की देरी, एजेंट ने ग्राहक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

CG Crime News : नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम जगमहंत में बाइक की किस्त न पटाने के चलते पिटाई से एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। (crime news) वहीं दूसरे की तलाश के लिए उसके ठिकानों में पुलिस दबिश दे रही है।
यह भी पढ़ें

CG History : आदिमानव के शैलचित्र हो रहे बे-रंग, पिकनिक स्पॉट जाकर लोग मिटा रहे इतिहास

नवागढ़ पुलिस के मुताबिक जगमहंत निवासी जनक दास महंत (35) से फाइनेंस कंपनी की किस्त के बकाया वसूली के लिए ग्राहक की पिटाई करना सिवनी जांजगीर निवासी रिकवरी एजेंट एकांश सिंह राठौर व निखिल यादव को महंगा पड़ गया। (cg crime update) बता दें कि ये दोनों युवक हीरो फिनकार्प कंपनी के रिकवरी के लिए काम करते हैं और फाइनेंस कंपनी का किस्त नहीं पटने की स्थिति में ग्राहकों पर दबाव बनाते थे।
यह भी पढ़ें

धमतरी की सरिता ने दिव्यांग बच्चों के लिए खोली संस्था, आत्मनिर्भर जीवन के लिए दे रही ट्रेनिंग

पत्रिका ने इसकी खबर प्रमुखता से 23 जून व 24 जून 2023 के अंक में प्रकाशित की थी। (cg news) जिसके बाद पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाई और मृतक का भाई किशन दास महंत की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया।

Hindi News/ Janjgir Champa / बाइक की क़िस्त देने में की देरी, एजेंट ने ग्राहक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो