scriptRajasthan Road Accident: सुंधा माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पिकअप में घुसी, पति-पत्नी सहित 3 की मौत | Rajasthan Road Accident: Road accident in Bhinmal of Jalore, 3 people including husband and wife died | Patrika News
जालोर

Rajasthan Road Accident: सुंधा माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पिकअप में घुसी, पति-पत्नी सहित 3 की मौत

Jalore Road accident: राजस्थान के जालोर जिले में शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। शुरुआती जांच में पिकअप चालक की लापरवाही सामने आई है।

जालोरOct 05, 2024 / 01:56 pm

Anil Prajapat

Bhinmal Road accident
Rajasthan Jalore Road Accident: जालोर। राजस्थान के जालोर जिले में शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब पति-पत्नी सुंधा माता के दर्शन कर कार से वापस आ रहे थे। तभी कार व पिकअप में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक अन्नराजसिंह राजपुरोहित और थानाधिकारी रामेश्वरलाल भाटी मय दल घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
पुलिस के मुताबिक भीनमाल में रानीवाड़ा रोड पर दोपहर करीब 12 बजे हादसा हुआ। कार और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि पति-पत्नी और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ये लोग सुंधा माता के दर्शन करने के बाद कार से अपने घर वापस लौट थे। लेकिन, रास्ते में ही हादसा हो गया।
यह भी पढ़ें

टाइगर सफारी करने आए पर्यटकों को होटल में किया बंद, जानें क्यों आई ऐसी नौबत?

हादसे में इन लोगों की गई जान

हादसे में सुमादेवी पत्नी भंवरलाल जैन, भंवरलाल पुत्र कुंदनमल जैन निवासी पोषणा और पिकअप चालक संजूखान निवासी हनुमानगढ़ की मौत हो गई। पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से तीनों शवों को भीनमाल के सरकार अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
Bhinmal Road accident

पिकअप चालक की लापरवाही आई सामने

पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना भिजवा दी है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम होगा। इधर, हादसे के बाद भीनमाल के आलड़ी चौराहे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाकर यातायात सुचारू करवाया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि पिकअप का संतुलन बिगड़ने के चक्कर में हादसा हुआ। हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News / Jalore / Rajasthan Road Accident: सुंधा माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पिकअप में घुसी, पति-पत्नी सहित 3 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो