scriptदो गुटों में फायरिंग, एक युवक की मौत, घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ | Firing in two groups, one youth died in Sanchore | Patrika News
जालोर

दो गुटों में फायरिंग, एक युवक की मौत, घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

शहर के नेशनल हाईवे 68 पर थराद रोड पर पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में हुई फायरिंग में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर सांचौर पुलिस मौका स्थल पर पहुंची।

जालोरAug 07, 2023 / 08:08 pm

Kamlesh Sharma

sachore.jpg

सांचौर। शहर के नेशनल हाईवे 68 पर थराद रोड पर पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में हुई फायरिंग में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर सांचौर पुलिस मौका स्थल पर पहुंची। घटना को लेकर पुलिस द्वारा नाकाबंदी करवाई गई, किंतु बदमाश घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वारदात में नागोलडी निवासी लक्ष्मण राम देवासी (45) की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के सिर में तीन फायर किए गए, जिसमें दो गोली सिर में फंस गई। घटना के तुरंत बाद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को शहर के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना मिलते ही अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान डीवाईएसपी मांगीलाल राठौड़ ने मौका स्थल पर जाकर परिजनों से बातचीत की, जिसके बाद शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में लाया गया।

चालक के साथ जा रहा था लक्ष्मण
थराद रोड पर सोमवार शाम करीब 5.30 बजे मुख्य चार रस्ता से माखुपुरा की तरफ चालक रमेश के साथ लक्ष्मण गाड़ी में सवार होकर जा रहा था। इस दौरान एक निजी होटल के सामने नेशनल हाईवे पर बदमाशों से सवार गाड़ी ने रुकवाकर साइड की सीट पर बैठे लक्ष्मण देवासी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने 6 राउंड से ज्यादा की फायरिंग की, जिसमे पांच गोली गाड़ी के आगे वाले कांच पर लगी। वहीं तीन गोली सिर में मारी गई। वहीं दो गोली सिर में फंस गई। जिससे खून बहने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

चालक सुरक्षित
मृतक के साथ गाड़ी चला रहे चालक रमेश देवासी का कहना था कि वह गाड़ी लेकर जब मुख्य चार रास्ता से करीब आधा किलोमीटर चला इस दौरान पीछे से आई गाड़ी ने उनकी गाड़ी को गाड़ी आगे घुमाकर रोक दिया, इस हादसे से वह सहम गया, किन्तु बदमाशों ने उस पर कोई फ़ायरिंग नहीं की।

Hindi News/ Jalore / दो गुटों में फायरिंग, एक युवक की मौत, घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

ट्रेंडिंग वीडियो