scriptक्रेटा सवार बदमाशों का आतंक! बीच सड़क पर युवक को पीटा, CCTV में कैद हुई घटना, पुलिस जांच में जुटी | Terror miscreants riding Creta young man beaten up middle road incident captured CCTV police investigating | Patrika News
जालौन

क्रेटा सवार बदमाशों का आतंक! बीच सड़क पर युवक को पीटा, CCTV में कैद हुई घटना, पुलिस जांच में जुटी

Jalaun News: रविवार सुबह जालौन में एक सनसनीखेज घटना सामने आई। क्रेटा सवार चार बदमाशों ने बीच सड़क पर एक युवक को बेरहमी से पीटा और उसे मरणासन्न कर फेंक दिया। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है।

जालौनJul 21, 2024 / 02:22 pm

Ramnaresh Yadav

Terror miscreants riding Creta young man beaten up middle road incident captured CCTV police investigating, क्रेटा सवार बदमाशों का आतंक! बीच सड़क पर युवक को पीटा, CCTV में कैद हुई घटना, पुलिस जांच में जुटी

क्रेटा सवार बदमाशों का आतंक! बीच सड़क पर युवक को पीटा,

Jalaun News: रविवार सुबह, जालौन में दुकान से घर जा रहे एक युवक को क्रेटा सवार चार बदमाशों ने बेरहमी से पीटा। घटना कदौरा थाना क्षेत्र के हमीरपुर-जोल्हूपुर राजमार्ग पर हुई।

CCTV में कैद हुई घटना:

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, युवक सड़क किनारे चल रहा था, जब चार बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद, उसे उनकी गाड़ी में बंधक बनाकर ले गए और कुछ दूरी पर सड़क किनारे फेंक कर भाग गए।

घायल युवक अस्पताल में भर्ती:

घटना में गंभीर रूप से घायल हुए युवक को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला:

पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उनकी पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

घटना से इलाके में दहशत:

इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई है। लोगों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Hindi News/ Jalaun / क्रेटा सवार बदमाशों का आतंक! बीच सड़क पर युवक को पीटा, CCTV में कैद हुई घटना, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो