scriptप्रेमिका के शव ने खोला राज! 10 घंटे बाद गिरफ्तार हुआ प्रेमी, बताई हत्या की वजह  | Lover Strangles Girlfriend to Death After She Pressures Him for Marriage | Patrika News
जालौन

प्रेमिका के शव ने खोला राज! 10 घंटे बाद गिरफ्तार हुआ प्रेमी, बताई हत्या की वजह 

Jalaun News: जालौन जनपद से एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या करने वाला कोई और नहीं उसका प्रेमी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जालौनJul 13, 2024 / 12:50 pm

Ramnaresh Yadav

Lover Strangles Girlfriend to Death After She Pressures Him for Marriage, प्रेमिका के शव ने खोला राज! 10 घंटे बाद गिरफ्तार हुआ प्रेमी, बताई हत्या की वजह

जालौन: प्रेमिका पर शादी का दबाव, प्रेमी ने गला दबाकर कर दी हत्या, 10 घंटे में गिरफ्तार

Jalaun News: जालौन जिले के डकोर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि प्रेमिका युवक पर शादी का दबाव बना रही थी, जिससे नाराज होकर उसने यह घिनौना कृत्य किया। पुलिस ने 10 घंटे के अंदर ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम संबंधों के बाद बढ़ा शक, फिर रची हत्या की साजिश

जानकारी के अनुसार, मृतक महिला और आरोपी युवक के बीच दो साल से प्रेम संबंध थे। धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने के साथ ही महिला ने शादी का दबाव डालना शुरू कर दिया। इससे नाराज युवक ने हत्या की योजना बना डाली।

बुलाकर गला दबाकर हत्या, फिर फरार

बीते दिन, आरोपी युवक ने महिला को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। जब महिला मिलने पहुंची तो युवक ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

पति की तहरीर पर दर्ज हुआ मामला, 10 घंटे में धरा गया आरोपी

मृतक महिला के पति ने रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को 10 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में कबूला जुर्म

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि महिला उस पर शादी का दबाव बना रही थी, जिससे परेशान होकर उसने उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने की आगे की कार्रवाई

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jalaun / प्रेमिका के शव ने खोला राज! 10 घंटे बाद गिरफ्तार हुआ प्रेमी, बताई हत्या की वजह 

ट्रेंडिंग वीडियो