scriptहेड कांस्टेबल की हत्या? पत्नी ने थाने के दीवान समेत 4 पर दर्ज कराया मुकदमा, आरोपों से पुलिस इंकार | Patrika News
जालौन

हेड कांस्टेबल की हत्या? पत्नी ने थाने के दीवान समेत 4 पर दर्ज कराया मुकदमा, आरोपों से पुलिस इंकार

जालौन के कैलिया थाने में तैनात मुख्य आरक्षी वीरेन्द्र सिंह की शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने थाने के दीवान, हेड कांस्टेबल, रसोइया और एक अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस ने इस घटना को आत्महत्या बताया है।

जालौनJun 18, 2024 / 09:36 am

Ramnaresh Yadav

हेड कांस्टेबल की हत्या? पत्नी ने थाने के दीवान समेत 4 पर दर्ज कराया मुकदमा, आरोपों से पुलिस इंकार

पति ने हत्या की आशंका जताई थी, थाना प्रभारी ने आत्महत्या का दावा

जालौन के कोंच तहसील में शनिवार देर रात कैलिया थाने में तैनात मुख्य आरक्षी वीरेन्द्र सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक की पत्नी बबलेश पाल ने थाने के दीवान अरविन्द कुमार, हेड कांस्टेबल मोहसिन खान, खाना बनाने वाले और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

ये है पूरा मामला 

बबलेश पाल का आरोप है कि उनके पति ने फोन पर उन्हें बताया था कि थाने में तैनात कुछ लोगों ने उन्हें डराया-धमकाया था और कहा था कि अगर उन्होंने उनकी बात नहीं मानी तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने यह भी आशंका जताई थी कि शायद उन्हें जेल भिजवा दिया जाएगा।

रेत लिया था अपना गला

पुलिस ने हालांकि इस घटना को आत्महत्या बताया है। उनका कहना है कि वीरेन्द्र सिंह ने धारदार हथियार से अपना गला रेत लिया था। बबलेश पाल इस दावे से संतुष्ट नहीं हैं। उनका कहना है कि उनके पति की हत्या की गई है और पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jalaun / हेड कांस्टेबल की हत्या? पत्नी ने थाने के दीवान समेत 4 पर दर्ज कराया मुकदमा, आरोपों से पुलिस इंकार

ट्रेंडिंग वीडियो