scriptयुवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच शुरू | The young man committed suicide by hanging himself, | Patrika News
जैसलमेर

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच शुरू

पोकरण कस्बे के गांधियों की गली में शनिवार को सुबह फर्नीचर का कार्य कर रहे एक युवक ने बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जैसलमेरOct 19, 2024 / 08:12 pm

Deepak Vyas

jsm
पोकरण कस्बे के गांधियों की गली में शनिवार को सुबह फर्नीचर का कार्य कर रहे एक युवक ने बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार बाड़मेर जिले के बाटाङु निवासी मोतीराम (20) पुत्र जोगाराम सुथार कस्बे के वार्ड संख्या 12 गांधियों की गली में एक निर्माणाधीन मकान में फर्नीचर का कार्य कर रहा था। उसके साथ एक अन्य युवक भी काम कर रहा था, जो शनिवार को सुबह किसी कार्य से बाहर गया था। करीब 9.30 बजे जब वह वापिस आया तो मोतीराम घर में नहीं दिखा और उसका मोबाइल चार्जिंग में लगाया हुआ था। इधर उधर देखा तो बाथरूम का दरवाजा बंद था। कई बार खटखटाया तो किसी ने खोला नहीं। बाथरूम के रोशनदान से देखा तो मोतीराम फंदे पर लटका हुआ था। मृतक के साथ काम करने वाले युवक ने इसकी सूचना मकान मालिक व मृतक के परिजनों को दी। जिस पर उसके पिता जोगाराम पोकरण पहुंचे।

बड़ी संख्या में लोग हुए एकत्रित

सूचना पर थानाधिकारी बाबूराम, हेड कांस्टेबल रामसिंह, खेतसिंह सांखला यहां पहुंचे। परिजनों के साथ बाटाङु सरपंच प्रवीण चौधरी, पुखराज चांडक, घेवरराम, कस्तूराराम सुथार, स्थानीय नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, पूर्व अध्यक्ष आनंदीलाल गुचिया, व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेश व्यास, माहेश्वरी समाज अध्यक्ष रतनलाल राठी सहित बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मोर्चरी के बाहर लोगों की भीड़ लग गई।

मर्ग दर्ज, जांच शुरू

पुलिस के अनुसार बाड़मेर जिले के नागाणा थानांतर्गत बाटाङु निवासी जोगाराम पुत्र भंवराराम सुथार ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र मोतीराम गत 10 दिनों से पोकरण में सुथारी का काम करता था। शनिवार को सुबह उसने शंकरलाल गांधी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।

Hindi News / Jaisalmer / युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो