scriptजुलूस निकालकर जताया रोष, आरोपियों को करें गिरफ्तार | Expressed anger by taking out a procession, arrest the accused | Patrika News
जैसलमेर

जुलूस निकालकर जताया रोष, आरोपियों को करें गिरफ्तार

पोकरण कस्बे में तीन दिन पूर्व जोधपुर रोड पर स्थित एक होटल पर हुए हमले व मारपीट की घटना के विरोध में शनिवार को जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों व स्वर्णकार समाज की ओर से जुलूस निकालकर विरोध जताया गया।

जैसलमेरSep 28, 2024 / 08:07 pm

Deepak Vyas

jsm news
पोकरण कस्बे में तीन दिन पूर्व जोधपुर रोड पर स्थित एक होटल पर हुए हमले व मारपीट की घटना के विरोध में शनिवार को जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों व स्वर्णकार समाज की ओर से जुलूस निकालकर विरोध जताया गया। साथ ही आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं करने पर दो दिन बाद आंदोलन की चेतावनी दी गई। जानकारी के अनुसार कस्बे में जोधपुर रोड पर स्थित एक होटल पर 26 सितंबर की शाम कुछ युवकों ने एकराय होकर हमला किया। यहां बैठे दो युवकों पर जानलेवा हमला करते हुए तलवार, लाठियों से मारपीट की। जिसको लेकर पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया गया। शनिवार को स्वर्णकार समाज के लोगों ने अपने प्रतिष्ठान आधे दिन तक बंद रखे। कस्बे में फोर्ट रोड पर पीडि़त के प्रतिष्ठान पर सर्वस्वर्णकार समाज के लोग एकत्रित हुए। इस दौरान जनप्रतिनिधि व अन्य समाजों के लोग भी यहां पहुंचे। इसके बाद सभी लोग जुलूस के रूप में उपखंड अधिकारी के निवास पहुंचे और एक ज्ञापन सुपुर्द किया।

आरोपियों को करें गिरफ्तार

नगरपालिका के नेताप्रतिपक्ष नारायण रंगा, पूर्व अध्यक्ष आनंदीलाल गुचिया, माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष रतनलाल राठी, जुगल गांधी, राजेश व्यास, गफारअली, स्वर्णकार समाज से धूड़ाराम, रवि, गोरधन सोनी सहित बड़ी संख्या में लोगों ने उपखंड अधिकारी प्रभजोतसिंह गिल को एक ज्ञापन सुपुर्द कर बताया कि 26 सितंबर की रात पांच-छह जनों ने जोधपुर रोड पर स्थित होटल पर जानलेवा हमला कर सुनील व राजकुमार सोनी के साथ मारपीट की। गंभीर घायल सुनील का अभी तक अस्पताल में उपचार चल रहा है। दो दिन बाद भी पुलिस की ओर से आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जिसके कारण स्वर्णकार समाज सहित व्यापारियों में रोष व्याप्त है। उन्होंने हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए बताया कि यदि दो दिन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो पोकरण कस्बा बंद करवाया जाएगा और उग्र आंदोलन किया जाएगा।

वृताधिकारी से मिला प्रतिनिधि मंडल

ज्ञापन के बाद सभी लोग पुन: फोर्ट रोड स्थित होटल पर पहुंचे। यहां नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित ने व्यापारियों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस वृताधिकारी भवानीसिंह राठौड़ यहां पहुंचे और सभी लोगों से मिलकर मामले पर चर्चा की। इसके बाद प्रतिनिधि मंडल के साथ वृताधिकारी ने पुलिस थाने में बैठक की। उन्होंने मामले के जांच अधिकारी व सहायक उपनिरीक्षक बस्ताराम को आरोपियों को दो दिन में गिरफ्तार करने के कड़े निर्देश दिए।

Hindi News / Jaisalmer / जुलूस निकालकर जताया रोष, आरोपियों को करें गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो