script‘दिल्ली में जंगल राज’, AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर जाहिर की चिंता | delhi-politics-aap-convener-arvind-kejriwal-said-jungle-raj-in-delhi | Patrika News
राष्ट्रीय

‘दिल्ली में जंगल राज’, AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर जाहिर की चिंता

Delhi में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चिंता जाहिर की है। अरविंद केजरीवाल ने इसे जंगल राज करार दिया है।

नई दिल्लीSep 29, 2024 / 11:17 am

Devika Chatraj

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के जरिए लिखा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। पूरी तरह से जंगल राज है। देश की राजधानी में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। दिल्ली की कानून व्यवस्था केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अंडर आती है। उन्हें तुरंत प्रभावी कदम उठाने होंगे। अरविंद केजरीवाल ने अपने पोस्ट में अपराध की कुछ खबरों का भी जिक्र किया है। वहीं, दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के उपराज्यपाल पर कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात को लेकर सवाल किए। सौरभ ने पोस्ट में लिखा, हाथ जोड़कर विनती है कि अब कुछ काम भी कर लीजिए। आपने पिछले 2 साल सिर्फ दिल्ली सरकार के कामों को रोकने में लगा दिए। हमारी कमियों को ढूंढते रहे। मगर जो जिम्मेदारी आपकी है, उसमें आप पूरी तरह फेल हो गए हैं। आपका तो वोट भी गुजरात में है मगर हमें तो दिल्ली में रहना है।

दिल्ली में गैंग और गैंगस्टरों की जगह

सौरभ ने दूसरे पोस्ट में लिखा, दिल्ली में गैंग और गैंगस्टरों का उदय हुआ है। सौरभ ने नांगलोई की एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा, नांगलोई में मिठाई की दुकान चलाने वाले से जबरन वसूली मांगी गई। जब नहीं मिली तो वसूली के लिए फायरिंग की गई। दूसरी घटना नारायणा में हुई। यहां पर शोरूम संचालक से वसूली मांगी गई। यहां पर भी वसूली के लिए फायरिंग हुई। अपराधियों ने गुलाबी बाग में 3 करोड़ के आभूषण लूट कर फरार हुए। महिपालपुर के एक होटल में गोलीबारी हुई। सौरभ ने अपराध की इन घटनाओं का जिक्र करते हुए एलजी पर तंज कसा। सौरभ ने लिखा, दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना विदेश की यात्रा पर हैं और दिल्ली के भाजपा सांसद दिल्ली से गायब हैं।

Hindi News / National News / ‘दिल्ली में जंगल राज’, AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर जाहिर की चिंता

ट्रेंडिंग वीडियो