scriptCrime News: दो लाख रुपए की फसल चोरी, मामला दर्ज | Crime N Crop worth two lakh rupees stolen, case registered | Patrika News
जैसलमेर

Crime News: दो लाख रुपए की फसल चोरी, मामला दर्ज

लाठी थानांतर्गत चांदनी गांव में स्थित एक मकान से ईसबगोल फसल से भरे कट्टे चोरी कर लिए जाने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।

जैसलमेरOct 06, 2024 / 08:12 pm

Deepak Vyas

jsm
लाठी थानांतर्गत चांदनी गांव में स्थित एक मकान से ईसबगोल फसल से भरे कट्टे चोरी कर लिए जाने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। लाठी पुलिस के अनुसार चांदनी निवासी देरावरसिंह पुत्र मोतीसिंह ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि गांव में उसका एक मकान स्थित है। इसमें 42 कट्टों में 29 क्विंटल 73 किलो इसबगोल रखी हुई थी। यह मकान करीब चार माह पूर्व किराए पर दिया था। उसने शिकायत में बताया कि वह अहमदाबाद में काम करता है और उसकी गैरमौजूदगी में किराये पर रहने वाले लोगों ने उसके मकान में रखे 19 कट्टे इसबगोल चोरी कर अन्यत्र जाकर बेच दिए। उसके चचेरे भाई जितेन्द्रसिंह ने उसके मकान में जाकर कट्टे संभाले तो कम होने का शंक हुआ और उसे सूचना दी। जिस पर उसने यहां आकर देखा तो 19 कट्टे कम मिले। 19 कट्टों में करीब 13 क्विंटल इसबगोल था, जिसकी बाजार कीमत करीब 2 लाख रुपए थी। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच सहायक उपनिरीक्षक कालूसिंह कर रहे हैं।

Hindi News / Jaisalmer / Crime News: दो लाख रुपए की फसल चोरी, मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो