scriptदिव्यांगों के लम्बित आवेदनों का होगा प्रमाणीकरण | Authentication of pending applications of persons with disabilities | Patrika News
जैसलमेर

दिव्यांगों के लम्बित आवेदनों का होगा प्रमाणीकरण

-पंचायत समिति वार लगेंगे विशेष शिविर

जैसलमेरJul 09, 2021 / 01:05 pm

Deepak Vyas

दिव्यांगों के लम्बित आवेदनों का होगा प्रमाणीकरण

दिव्यांगों के लम्बित आवेदनों का होगा प्रमाणीकरण

जैसलमेर. दिव्यांगजन प्रमाण पत्र के लम्बित आवेदनों के प्रमाणीकरण के लिए जिले में पंचायत समिति वार विशेष जांच शिविर आयोजित होंगे।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ कमलेश चौधरी ने बताया कि फतेहगढ़ पंचायत समिति के लिए 10 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहगढ़, जैसलमेर पंचायत समिति के लिए 12 जुलाई को जवाहिर चिकित्सालय, भणियाणा पंचायत समिति के लिए 14 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भणियाणा, पोकरण पंचायत समिति के लिए 16 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोकरण, मोहनगढ़ पंचायत समिति के लिए 17 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहनगढ़, नाचना पंचायत समिति के लिए 19 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नाचना तथा सम पंचायत समिति के लिए 20 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सम में विशेष जांच शिविर आयोजित कर दिव्यांग जनों के लंबित प्रमाण पत्रों का निस्तारण किया जाएगा। शिविरों में लम्बित आवेदनों को निस्तारित करवाने के लिए अस्थि, ईएनटी व मानसिक रोग के विशेषज्ञ चिकित्सकीय जांच करेंगे। पूर्व में ऑनलाइन आवेदन कर चुके आवेदक अपनी पंचायत समिति में आयोजित जांच शिविर में उपस्थित होकर अपनी चिकित्सकीय जांच करवा सकेंगे। डॉ. चौधरी ने बताया कि आयोजित शिविरों में ऑनलाइन संबंधी कार्य के लिए खंड स्तर से टीम भिजवाने के लिए खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

Hindi News / Jaisalmer / दिव्यांगों के लम्बित आवेदनों का होगा प्रमाणीकरण

ट्रेंडिंग वीडियो