scriptबेजुबान के साथ की ऐसी हरकत, जानकर हो जाएंगे हैरान! | Young Man Broke Dog Teeth By Beating It With Stick In Jaipur Rajasthan | Patrika News
जयपुर

बेजुबान के साथ की ऐसी हरकत, जानकर हो जाएंगे हैरान!

Animal Cruelty Case : बरसात से बचने के लिए घर में घुसने का प्रयास कर रहे एक श्वान को एक युवक ने डंडे से इतना मारा कि उसके दांत ही टूट गए।

जयपुरJun 22, 2023 / 03:46 pm

Nupur Sharma

photo_2023-06-22_15-43-48.jpg

जयपुर। Animal Cruelty Case : बरसात से बचने के लिए घर में घुसने का प्रयास कर रहे एक श्वान को एक युवक ने डंडे से इतना मारा कि उसके दांत ही टूट गए। आंख भी चोटिल हो गई। घायल का उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें

पुलिस ने युवक को लाठियों से पीटा, कारण पूछने पर दी धमकी

चित्रकूट थाना पुलिस के मुताबिक इस संबंध में चेतक मार्ग प्रताप नगर निवासी लाज जैन ने स्थानीय अजय शेखावत के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट में बताया कि 19 जून को उसे कई वीडियो मिले जिनमें एक श्वान को बुरी तरह पीटा जा रहा था। वहां से गुजर रहे पुर्जित शर्मा ने घायल श्वान को देखा तो उसे दुर्गापुरा स्थित हेल्प इन सफरिंग में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसा: बस से उतरते ही 16 साल की बालिका की आई मौत…..घर में मचा हड़कंप

लाज ने बताया कि मौके पर पहुंची तो वहां झुंझुनूं निवासी नरेन्द्र शेखावत से बात हुई। बातचीत में सामने आया कि उनके भतीजे अजय शेखावत ने एक श्वान को डंडे से जमकर पीटा जिससे उसके दांत टूट गए। पीटने के बाद भी अजय ने श्वान को अस्पताल नहीं पहुंचाया।

https://youtu.be/HsvlwIYLNwo

Hindi News/ Jaipur / बेजुबान के साथ की ऐसी हरकत, जानकर हो जाएंगे हैरान!

ट्रेंडिंग वीडियो