scriptवंदे भारत ट्रेन से उदयपुर पहुंची वसुंधरा राजे, एक झलक पाने को बेताब दिखे लोग | Patrika News
जयपुर

वंदे भारत ट्रेन से उदयपुर पहुंची वसुंधरा राजे, एक झलक पाने को बेताब दिखे लोग

Vasundhara Raje In Vande Bharat Train : राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने जयपुर से उदयपुर तक का सफर वंदे भारत ट्रेन से तय किया।

जयपुरAug 16, 2024 / 11:30 am

Supriya Rani

Vande Bharat Train : राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने जयपुर से उदयपुर तक का सफर वंदे भारत ट्रेन से तय किया। ऐसे में राजे की एक झलक पाने को लोग बेताब दिखें। स्टेशनों पर ढेर सारे लोग उमड़ पड़े और उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे। बता दें कि राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे 15 अगस्त को राजस्थान के राज्यपाल हरिभाऊ किशनराव बागड़े से मिलने राजभवन पहुंची। राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात के बाद वे जयपुर से उदयपुर के लिए वंदे भारत ट्रेन से रवाना हुई।

राजे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा ये

स्वतंत्रता दिवस के दिन वंदे भारत रेलवे यात्रा के दौरान वसुंधरा ने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट भी किया। लिखा कि – ये नए भारत की वंदे भारत है। आज जयपुर से उदयपुर तक वंदेभारत में सफर कर रोमांचित हूं। ये ट्रेनें विकसित और आत्मनिर्भर भारत के दृष्टिकोण का एक ज्वलंत उदाहरण है। राजे ने एक अन्य पोस्ट भी शेयर किया जहां वंदे भारत के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ ली गई फोटो साझा की। लिखा कि – टीम वंदे भारत उदयपुर का आतिथ्य सदैव याद रहेगा। वंदे भारत टीम को मेरा आभार।

ये रहा वसुंधरा राजे का 15 अगस्त का कार्यक्रम

जयपुर में राज्यपाल हरिभाऊ से मुलाकात के बाद राजे उदयपुर के लिए वंदे भारत ट्रेन से रवाना हुई। उन्होंने उदयपुर में सलुंबर के दिवंगत बीजेपी विधायक अमृतलाल मीणा के परिवारवालों से मुलाकात की। अमृतलाल मीणा का बीते दिनों निधन हो गया था। उनके परिवारवालों को ढांढस बंधाने वे 15 अगस्त के मौके पर वहां पहुंची। इसके बाद पूर्व सीएम राजे जैन मुनि पुलकसागर जी महाराज से भी मिलीं। इस दौरान जब वे अजमेर रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां स्टेशन पर उन्हें देखने और उनकी फोटो लेने के लिए लोग इकट्ठा हो गए।

Hindi News/ Jaipur / वंदे भारत ट्रेन से उदयपुर पहुंची वसुंधरा राजे, एक झलक पाने को बेताब दिखे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो