scriptनशा और मौज मस्ती के लिए चुराते थे वाहन | Used to steal vehicles for intoxication and fun | Patrika News
जयपुर

नशा और मौज मस्ती के लिए चुराते थे वाहन

6 बाइक और 10 साईकिल बरामद

जयपुरJul 08, 2021 / 04:27 pm

Lalit Tiwari

नशा और मौज मस्ती के लिए चुराते थे वाहन

नशा और मौज मस्ती के लिए चुराते थे वाहन

विद्याधऱ नगर थाना पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की छह बाइक और दस साईकिल बरामद की हैं। आरोपी आदतन अपराधी है और नशे के लिए वारदात को अंजाम देते हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि एसीपी अतुल साहू और थानाप्रभारी वीरेन्द्र कुरील के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम ने वाहन चोरी की वारदातों को चिन्हित कर वारदात करने वाले बदमाशों की तलाश की। पुलिस ने थाना क्षेत्रों में बाइक चोरी के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो उसमें बदमाश चोरी करते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने गहन पड़ताल करने के बाद 7 जुलाई को तीन संदिग्ध व्यक्तियों को दो बाइकों से आता हुआ देखकर सेक्टर-4 के पास रोककर पूछताछ की तो बाइक के बारे में संतोषजनक जबाव नही दे पाए। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो बाइक चोरी करना कबूल कर लिया।
चोरी के निकले वाहन-
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जुबेर खान उर्फ काणा (20) पुत्र जमालुद्दीन विजय नगर लंकापुरी भट्टा बस्ती, मोहम्मद मुजाहिद (22) पुत्र मोहम्मद कय्यूम और विजय नगर कच्ची बस्ती भट्टा बस्ती निवासी कालू नायक (20) पुत्र सूरज को गिरफ्तार कर लिया। जुबेर और मोहम्मद मुजाहिद ने चार बाइक चोरी कर सुन्दर नगर नाले में खड़ी करना स्वीकार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से बाइक बरामद कर ली। इसी प्रकार विद्याधर नगर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6 दुपिहया वाहन और दस साईकिले बरामद की। आरोपी जुबेर खान के खिलाफ पूर्व से ही चोरी और नकबजनी के सात मामले दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह नशे के शौक को पूरा करने के लिए वारदात करते हैं।

Hindi News / Jaipur / नशा और मौज मस्ती के लिए चुराते थे वाहन

ट्रेंडिंग वीडियो