scriptJaipur Building Collapsed: जयपुर में निर्माणाधीन इमारत भरभरा कर गिरी, मची अफरा-तफरी, कई वाहन दबे | under construction building collapsed in Jaipur | Patrika News
जयपुर

Jaipur Building Collapsed: जयपुर में निर्माणाधीन इमारत भरभरा कर गिरी, मची अफरा-तफरी, कई वाहन दबे

Jaipur News: हैरानी की बात यह है कि नगर निगम से कोई अनुमति भी नहीं ली जा रही और नगर निगम इन पर कोई कार्रवाई भी नहीं करता।

जयपुरAug 30, 2024 / 07:47 am

Anil Prajapat

building collapsed in Jaipur
Building Collapsed In Jaipur: जयपुर। जवाहर नगर में गुरुवार रात करीब 8.30 बजे निर्माणाधीन दुकान भरभरा कर गिर गई। मलबे में कई वाहन दब गए। गनीमत रही कि कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। जबकि नीचे पहले से संचालित जूस की दुकान पर कई ग्राहक खड़े थे। स्थानीय लोगों की मानें तो यह दुकान चालीस साल पुरानी है और इस पर नया निर्माण कार्य चल रहा था।
हादसे की जानकारी होने के बाद जयपुर हैरिटेज नगर निगम के आयुक्त अभिषेक सुराणा सहित कई अधिकारी और जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किए गए। मलबा हटाने के लिए निगम की गैराज शाखा से जेसीबी मंगवाई गई।
आदर्श नगर जोन उपायुक्त युगांतर शर्मा, एक्सईएन सुबोध कुमार, सतर्कता उपायुक्त पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिर भी मलबे को हटा कर जांच की जा रही है।

मिलीभगत से हो रहे अवैध निर्माण

जो निर्माणाधीन दुकान गिरी है, वह अवैध रूप से बनाई जा रही थी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि नगर निगम और स्थानीय पार्षदों की मिलीभगत से धड़ल्ले से अवैध निर्माण हो रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि नगर निगम से कोई अनुमति भी नहीं ली जा रही और नगर निगम इन पर कोई कार्रवाई भी नहीं करता। आदर्श नगर जोन उपायुक्त युगान्तर शर्मा का कहना था कि दुकान की मरम्मत का काम चल रहा था।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur Building Collapsed: जयपुर में निर्माणाधीन इमारत भरभरा कर गिरी, मची अफरा-तफरी, कई वाहन दबे

ट्रेंडिंग वीडियो