scriptअनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, ट्रॉली में सवार मजदूरों में मची चीख पुकार | uncontrolled tractor overturn in chomo | Patrika News
जयपुर

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, ट्रॉली में सवार मजदूरों में मची चीख पुकार

चंदवाजी-चौमूं स्टेट हाइवे पर मोरीजा रोड पावर हाउस के पास गुरुवार सुबह चंदवाजी की तरफ जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

जयपुरNov 10, 2022 / 09:23 pm

Kamlesh Sharma

tractor_overturn_in_chomo.jpg

चौमूं (जयपुर)। शहर के चंदवाजी-चौमूं स्टेट हाइवे पर मोरीजा रोड पावर हाउस के पास गुरुवार सुबह चंदवाजी की तरफ जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हालांकि ट्रैक्टर के साथ ट्रॉली में सवार लोग सकुशल बच गए, लेकिन ट्रैक्टर में काफी नुकसान हो गया। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि करीब एक दर्जन मजदूर ट्रैक्टर ट्रॉली में चौमूं से चंदवाजी की तरफ जा रहे थे।

मोरीजा रोड पावर हाउस के पास पहुंचने पर चालक संतुलन खो बैठा और ट्रैक्टर पलटी खा गया। अचानक हादसे से सवार मजदूरों में चीख पुकार मच गई। आसपास से दौडक़र पहुंचे लोगों ने सवार मजदूरों को सडक़ से दूर किया।

यह भी पढ़ें

रफ्तार का कहरः भिड़ी मोटरसाइकिलें, दो भाइयों समेत चार युवाओं की मौत

लोगों ने बताया कि हादसे में हल्की-फुल्की चोटें आई, लेकिन सुरक्षित बच गए। ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच सडक़ पर पलटने से कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रहा। हालांकि बाद में ट्रैक्टर ट्रॉली के सडक़ से हटाए जाने के बाद यातायात सुचारू हुआ। मजदूरों ने बताया कि वे बांसा में सडक़ बनाने के काम में जा रहे थे।

यह भी पढ़ें

देसी शराब पीने के बाद पति-पत्नी सहित तीन की मौत, मची खलबली

पहले भी हो चुके हादसे, देखें वीडियो

https://youtu.be/yyP8Kc3CAs0

Hindi News/ Jaipur / अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, ट्रॉली में सवार मजदूरों में मची चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो