scriptएसबीआई की शाखा में देर रात लगी आग से मचा हड़कंप | fire in SBI's Moradabad branch | Patrika News
मुरादाबाद

एसबीआई की शाखा में देर रात लगी आग से मचा हड़कंप

फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने करीब डेढ़ घण्टे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

मुरादाबादSep 16, 2016 / 12:34 pm

lokesh verma

SBI Moradabad

SBI Moradabad

मुरादाबाद. शहर के नागफनी थाना क्षेत्र में आधी रात में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां दीवान बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से अचानक आग की लपटें उठने लगीं। देखते ही देखते बैंक से आग की ऊंची-ऊंची लपटें निकलने लगी। इसके बाद बैंक के गार्ड और आसपास के लोग बाहर निकल आये। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने करीब डेढ़ घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं मौके पर बैंक के अधिकारी और कर्मचारी भी पहुंच गए थे।

SBI Moradabad


























नागफनी थाना अंतर्गत स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा दीवान का बाजार में है। रोजाना की तरह बैंक कर्मचारी अधिकारी बैंक बंद करके चले गए, लेकिन रात करीब 11.40 बजे बैंक से धुंआ निकलने लगा इससे पहले कोई कुछ समझ पाता बैंक से आग की लपटें बाहर आने लगीं। फौरन ही गार्ड ने बैंक अधिकारियों और फायर ब्रिगेड को सूचना दी,जिस पर दमकल की गाड़ी पहुंच गई और आग पर काबू करने के प्रयास शुरू कर दिए गए। एक से डेढ़ घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगना बताया जा रहा है। जबकि बैंक में कितना नुकसान हुआ है इसकी जानकारी अधिकारी आज शाम तक बता पाएंगे।

SBI Moradabad


























बैंक में आग की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आग कहीं और न फ़ैल जाए इसलिए इलाके के लोग भी बाहर आ गए। फ़िलहाल आग के कारणों की जांच दमकल विभाग ने भी शुरू कर दी है।

Hindi News/ Moradabad / एसबीआई की शाखा में देर रात लगी आग से मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो