scriptपुलिस से बचने के लिए साधु का वेश बनाकर काट रहा था फरारी | To escape from the police, the Ferrari was cutting in the guise of a | Patrika News
जयपुर

पुलिस से बचने के लिए साधु का वेश बनाकर काट रहा था फरारी

मारपीट के मामले में 25 साल से चल रहा था फरार

जयपुरAug 10, 2021 / 05:11 pm

Lalit Tiwari

पुलिस से बचने के लिए साधु का वेश बनाकर काट रहा था फरारी

पुलिस से बचने के लिए साधु का वेश बनाकर काट रहा था फरारी

मारपीट के एक मुकदमे में पिछले 25 साल से फरार चल रहे एक आरोपी को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपने ठिकाने बदलता रहता था। साथ ही वेश बदलकर साधु बनकर घूमता था। ताकि वह पकड़ा नहीं जा सके। पुलिस ने आरोपी को उसके गांव पहाड़िया से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी दुर्गालाल (65) पुत्र बद्रीलाल पहाडिया फागी का रहने वाला हैं। पुलिस टीम के कांस्टेबल बद्रीलाल और शंकरलाल ने फरार पुराने स्थाई वारंटियों के दर्ज शुदा पते पर मालूम किया तो पता चला कि 25 साल से फरार चल रहा दुर्गा लाल पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए अजमेर जिले में साधु का वेश धारण कर फरारी काट रहा हैं। तथा साधु के वेश में ही अपने मकान पर आता हैं। 10 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली थी कि दुर्गालाल साधु के वेश में अपने गांव पहाड़िया के पास आया हुआ हैं। इस पर पुलिस टीम ने पहाड़िया के पास से ुसे गिरफ्तार कर लिया।
उधर आमेर थाना पुलिस ने फरार चल रहे स्थाई वारंटी को पकड़ा हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी लालाराम मीणा (47) पुत्र शंकरलाल जयसिंह नगर चंदवाजी का रहने व वाला हैं। आरोपी एक साल से फरार चल रहा था । उधर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने तीन साल से फरार चल रहे वारंटी नाहिद (28) पुत्र नवाब कुरैशी को गिरफ्तार किया हैं।

Hindi News / Jaipur / पुलिस से बचने के लिए साधु का वेश बनाकर काट रहा था फरारी

ट्रेंडिंग वीडियो