scriptनकबजन गिरोह के तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे | Three miscreants of the Nakabjan gang were caught by the police | Patrika News
जयपुर

नकबजन गिरोह के तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

स्मैक पीने के लिए करते थे चोरियां

जयपुरAug 10, 2021 / 05:05 pm

Lalit Tiwari

dig-jail_aropi.jpg
मालपुरा गेट थाना पुलिस ने नकबजन गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों रुपए की ज्वैलरी और नकदी बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने आधा दर्जन चोरियों का खुलासा किया हैं। आरोपी स्मैक पीने के आदि है और स्मैक की लत पूरा करने के लिए चोरिया करते थे।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने बताया कि जयपुर पूर्व में बढ़ रही नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एडिशनल डीसीपी राजऋषि वर्मा, एसीपी नेमीचंद खारिया और थानाप्रभारी रायसल सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन शातिर बदमाश जन सहभागिता फ्लैट्स वाटिका रोड सांगानेर सदर निवासी विकास सिंह (22) पुत्र प्रभु सिंह, राजवीर सिंह (26) पुत्र प्रभु सिंह और सुरेश उर्फ टेकन्या उर्फ कनकटा (21) पुत्र मोहनलाल बम्बाला पुलिया सांगानेर का रहने वाला हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लाखों रुपए की ज्वैलरी और 15 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने वारदात के समय काम में ली गई कार भी बरामद कर ली हैं।
वाहन चोरी और नकबजनी में पहले भी जा चुके है जेल
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने मालपुरा गेट और शिवदासपुरा में करीब आधा दर्जन नकबनजी करना कबूल किया हैं। आरोपी पूर्व में भी चोरी और आर्म्स एक्ट में जेल जा चुके हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह स्मैक पीने के आदि है और स्मैक की लत को पूरा करने के लिए चोरियां करते हैं।

Hindi News / Jaipur / नकबजन गिरोह के तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

ट्रेंडिंग वीडियो