scriptपांच साल के लापता बालक का शव 200 मीटर दूर कार में मिला | The body of a missing five-year-old boy was found in a car parked 200 meters away | Patrika News
जयपुर

पांच साल के लापता बालक का शव 200 मीटर दूर कार में मिला

खोह नागोरियान थाना इलाके में नूर नगर लूनियावास से बुधवार को लापता हुए बालक का शव गुरुवार को 200 मीटर दूर खड़ी एक कार में मिला।

जयपुरOct 03, 2024 / 09:50 pm

Lalit Tiwari

खोह नागोरियान थाना इलाके के नूर नगर लूनियावास से बुधवार को लापता हुए बालक का शव गुरुवार को 200 मीटर दूर खड़ी एक कार में मिला। कार के अंदर लॉक लगा हुआ था। पुलिस ने लॉक खुलवाकर बच्चे के शव को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची एफएसएल ने मौके से साक्ष्य जुटाए। प्राथमिक जांच में बच्चे की दम घुटने से मौत सामने आ रही है।

डीसीपी (पूर्व) तेजस्विनी गौतम ने बताया कि बुधवार को नूर नगर लूनियावास से शाहिद के बेटे अल्फेज (5) के लापता होने की सूचना मिली थी। सभी जगह तलाशने के बाद गुरुवार को परिजनों के साथ पुलिस अल्फेज की तलाश कर ही रही थी तभी उसके भाई कैफ की नजर 200 मीटर दूर खड़ी गाड़ी में पड़ी। उसने पास जाकर देखा तो उसके अंदर पीली शर्ट देखते ही वह चिल्लाने लगा कि इसमें मेरा भाई अल्फेज है।
पुलिस ने आस-पास जानकारी जुटाई तो गाड़ी मोहम्मद तोसिफ की निकली। पुलिस ने लॉक खुलवाकर शव को बाहर निकालकर जेएनयू अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

सीसीटीवी में 11.57 तक खेलता हुआ दिख रहा


पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो अल्फेज 11.57 तक खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह कुछ दूर जाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन वापस आता हुआ नहीं दिख रहा है। पुलिस ने परिजनों के साथ गुरुवार को आस-पास तलाश की तो अल्फेज का शव कार में मिला।

गाड़ी के दोनों गेट खराब, टूटा हुआ था लॉक


मोहम्मद तोसिफ की कार के दोनों गेट खराब है। लॉक भी काम नहीं कर रहा। इसके चलते उसने घर के पास ही कार खड़ी कर रखी थी। माना जा रहा है कि अल्फेज खेलते हुए वहां पहुंचा और कार में जाने के बाद दरवाजा बंद करने के दौरान जाम हो गया जिससे वह वह बाहर नहीं निकल पाया। गेट नहीं खुलने से वह बेहोश हो गया दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

Hindi News / Jaipur / पांच साल के लापता बालक का शव 200 मीटर दूर कार में मिला

ट्रेंडिंग वीडियो