scriptमैडम के जोरदार तमाचे से तीसरी क्लास के बच्चे की आंख फूट गई, बारह टांके आई फिर भी दिखाई देना बंद | Teacher slapped, 3rd grade child's eye burst, vision stopped in Jaipur | Patrika News
जयपुर

मैडम के जोरदार तमाचे से तीसरी क्लास के बच्चे की आंख फूट गई, बारह टांके आई फिर भी दिखाई देना बंद

अली फजल के पिता मोहम्मद नावेद नगीनों का काम करते हैं। इतना गंभीर मामला होने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

जयपुरJan 17, 2023 / 11:26 am

JAYANT SHARMA

student_photo_2023-01-17_11-24-12.jpg
जयपुर
आठ साल का बच्चा होमवर्क करके नहीं लाया तो मैडम का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। मैडम ने बच्चे की ऐसी धुनाई कर दी कि बच्चे को कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पडा। उसकी एक आंख की रोशनी जाती जा रही है, एक आंख से उसे अब दिखाई देना बंद हो गया है। उसकी एक और बड़ी सर्जरी के लिए चिकित्सक कह रहे हैं । पिता बच्चे का इलाज करा रहे हैं और साथ ही अब थाने में केस भी दर्ज कराया गया है।
जांच कर रही जयसिंह पुरा खोर पुलिस ने बताया कि इलाके में रहने वाले मोहम्मद नावेद का आठ साल का बेटा थाना क्षेत्र में ही स्थित एक निजी स्कूल का छात्र हैं। स्कूल में पढ़ाने वाली मैडम आयशा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। नावेद ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसके पास स्कूल से फोन आया कि बेटा अचानक बीमार हो गया। पिता सारे काम छोड़कर स्कूल गया तो बेटा प्रिंसिपल के रुम में बैठा रो रहा था, उसकी एक आखं सूज रही थी ।
पिता ने पूछा तो बच्चा रोने लगा और पिता से लिपट गया। स्कूल वालों ने कहा कि वैसे ही चोट लग गई। पिता बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल दौड़े तो पता चला कि एक आंख में अंदर चोट लगी है। इलाज कराया गया लेकिन उसके बाद भी आंख से पूरी तरह से दिख नहीं पा रहा है। इस मामले में अब नावेद ने आयशा टीचर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आयशा टीचर को अरेस्ट करने की तैयारी की जा रही है।
आंख में बारह टांके आए हैं, तीसरी सर्जरी होनी है… कहां से कराएं इलाज
बच्चे अली फजल की मां का कहना है कि बेटा तीसरी क्लास में है। दो महीने से स्कूल नहीं जा रहा हैं। आंख में इतनी गंभीर चोट है कि आंख के अंदर के अंगों में बारह टांके आए हैं। दो महीने में दो सर्जरी हो चुकी है। लेकिन अभी तक आंख की रोशनी नहीं आई है।
बच्चे का हाथ थामकर सारे काम करा रहे हैं हम। अभी तो तीसरी सर्जरी होनी है। फरवरी के शुरुआती सप्ताह में उसकी तारीख दी गई है। डाॅक्टर्स का कहना है कि रोशनी लौटेगी या नहीं, इस बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है। छोटे से बच्चे के भविष्य पर अंधेरा छा रहा है।
अली फजल के पिता मोहम्मद नावेद नगीनों का काम करते हैं। इतना गंभीर मामला होने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

https://youtu.be/twlOsbeZLl8

Hindi News / Jaipur / मैडम के जोरदार तमाचे से तीसरी क्लास के बच्चे की आंख फूट गई, बारह टांके आई फिर भी दिखाई देना बंद

ट्रेंडिंग वीडियो