scriptSukhdev Singh Gogamedi murder: दोनों शूटर्स का नया CCTV फुटेज आया सामने, एक और साथी की हुई पहचान | Sukhdev Singh Gogamedi murder: New CCTV footage of both shooters | Patrika News
जयपुर

Sukhdev Singh Gogamedi murder: दोनों शूटर्स का नया CCTV फुटेज आया सामने, एक और साथी की हुई पहचान

Sukhdev Singh Gogamedi murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को हिसार रेलवे स्टेशन से एक सीसीटीवी हाथ लगा है, जिसमें दोनों शूटर्स नितिन फौजी और मकराना निवासी रोहित राठौड़ नजर आ रहे हैं। एक शूटर ने शॉल ओढ़ रखी है, जबकि दूसरे ने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहन रखा है।

जयपुरDec 10, 2023 / 12:44 pm

Rakesh Mishra

sukhdev_singh_gogamedi_shooters.jpg
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को हिसार रेलवे स्टेशन से एक सीसीटीवी हाथ लगा है, जिसमें दोनों शूटर्स नितिन फौजी और मकराना निवासी रोहित राठौड़ नजर आ रहे हैं। एक शूटर ने शॉल ओढ़ रखी है, जबकि दूसरे ने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहन रखा है। सूत्रों के मुताबिक शूटर्स रेवाड़ी से हिसार गए, जहां उन्हें एक अन्य साथी मिला, जिसकी पहचान उधम सिंह के रूप में हुई। सूत्रों ने बताया कि उधम सिंह को उन्हें हिमाचल के कुल्लू ले जाने और उनके लिए रहने की जगह की व्यवस्था करने का काम सौंपा गया था।
इसके बाद दोनों शूटर्स उधम की कार में कुल्लू के लिए रवाना हुए। हालांकि बाद में वे चंडीगढ़ लौट आए। हत्या करने के बाद शूटर्स ने हथियारों को छुपा दिया था, ताकि भागते समय ट्रेन या बस में चेकिंग के समय न पकड़े जा सके। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तारी के समय वे एक शराब की दुकान पर थे। इससे पहले रविवार को दोनों हमलावरों को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अपराध शाखा कार्यालय में लाया गया था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में चंडीगढ़ से दो आरोपियों समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया था। इससे पहले जयपुर पुलिस ने 9 दिसंबर को गोगामेड़ी की हत्या के मामले में हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी रामवीर सिंह को गिरफ्तार किया था।
यह भी पढ़ें

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: हत्या के बाद एक शूटर ने कर ली थी ऐसी बड़ी प्लानिंग, लेकिन पुलिस ने दिया झटका

बता दें कि गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को जयपुर के श्याम नगर स्थित उनके आवास पर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ सहित तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। तीसरा हमलावर नवीन शेखावत गोलीबारी के दौरान गोगामेड़ी के आवास पर मारा गया। पुलिस के अनुसार, गोगामेड़ी का एक सुरक्षा गार्ड गोलीबारी में घायल हो गया था। वहीं 9 नवंबर को फौजी और उसके साथियों ने महेंद्रगढ़ पुलिस स्टेशन सदर में वर्दीधारीकर्मियों पर गोलियां चलाईं और भाग निकले थे।

Hindi News/ Jaipur / Sukhdev Singh Gogamedi murder: दोनों शूटर्स का नया CCTV फुटेज आया सामने, एक और साथी की हुई पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो