scriptसुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, रोहित गोदारा निकला मास्टरमाइंड, इस कुख्यात गैंगस्टर का नाम भी आया सामने | Sukhdev Singh Gogamedi murder case : NIA files chargesheet against Goldy Brar and Rohit Godara | Patrika News
जयपुर

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, रोहित गोदारा निकला मास्टरमाइंड, इस कुख्यात गैंगस्टर का नाम भी आया सामने

Karni Sena chief murder case : एनआइए के अनुसार नितिन से हत्या कराने के लिए भवानी सिंह की मदद ली गई। भवानी को अशोक कुमार ने हथियार और रहने की जगह दी।

जयपुरJun 06, 2024 / 08:05 am

Anil Prajapat

Sukhdev Singh Gogamedi murder case
Sukhdev Singh Gogamedi murder case :जयपुर। एनआइए ने बुधवार को सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड मामले में विशेष अदालत में आरोप पत्र पेश कर दिया। आरोप पत्र में गोल्डी बरार का नाम भी शामिल है। आरोप पत्र में रावतराम स्वामी उर्फ रोहित गोदारा को प्रकरण का मास्टर माइंड बताया है। वहीं, वीरेन्द्र चारण, सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार सहित अन्य पर भी हत्या की साजिश रचने का आरोप है।
आरोप पत्र के अनुसार हत्या के बाद रोहित गोदारा और गोल्डी ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए अन्य लोगों को धमकाया और उनसे रुपए वसूल किए। इसमें यह भी दोहराया कि रोहित राठौड़ और नितिन पांच दिसंबर, 2023 को घर में घुसकर सुखदेव सिंह की हत्या करने के बाद फरार हो गए थे।
पूजा सैनी और उसके पति महेन्द्र कुमार ने हत्याकांड से पहले नितिन को पनाह दी। एनआइए के अनुसार नितिन से हत्या कराने के लिए भवानी सिंह की मदद ली गई। भवानी को अशोक कुमार ने हथियार और रहने की जगह दी।

यह था मामला

श्याम नगर थाना इलाके में 5 दिसंबर 2023 को गोगामेड़ी व नवीन शेखावत की हत्या हुई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शूटर नितिन फौजी, रोहित राठौड़, उधम सिंह, भवानी, राहुल, रामवीर व पूजा सैनी को गिरफ्तार किया, जबकि रोहित गोदारा, वीरेन्द्र चारण, महेन्द्र मेघवाल और गोल्डी बरार सहित अन्य आरोपी फरार हैं।

Hindi News/ Jaipur / सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, रोहित गोदारा निकला मास्टरमाइंड, इस कुख्यात गैंगस्टर का नाम भी आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो