scriptViral Video: चटाई पर लेटकर बच्चों से पैर दबवा रही थी सरकारी स्कूल की शिक्षिका, वीडियो हुआ वायरल | Social Media Top Viral Video Of Govt School Kartarpura Teacher Massaged After Lying On Mat By Children | Patrika News
जयपुर

Viral Video: चटाई पर लेटकर बच्चों से पैर दबवा रही थी सरकारी स्कूल की शिक्षिका, वीडियो हुआ वायरल

Govt School Teacher Viral: शिक्षा विभाग की ओर से अभी तक इस मामले में जांच शुरू नहीं की गई है। वहीं, शिक्षिका के कक्षा में सोने के कारणों का भी पता नहीं चला है।

जयपुरOct 10, 2024 / 11:45 am

Akshita Deora

Social Media Viral Video: राजधानी के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय करतारपुरा में कक्षा में शिक्षिका के सोने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कक्षा के बच्चे शिक्षिका के पैर भी दबा रहे हैं। इधर, वायरल वीडियोे ने सरकारी स्कूलों की पढ़ाई पर सवाल खडे कर दिए। हालांकि शिक्षा विभाग की ओर से अभी तक इस मामले में जांच शुरू नहीं की गई है। वहीं, शिक्षिका के कक्षा में सोने के कारणों का भी पता नहीं चला है।
स्कूल प्रिंसिपल अंजू चौधरी का कहना है कि मुझे भी वीडियो के माध्यम से घटनाक्रम का पता चला है। गुरुवार को इस मामले में शिक्षिका से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। इसके बाद ही पूरे मामले की जानकारी होगी।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की सबसे बड़ी शादी में विदाई से पहले गुटखा खाती दुल्हन का Video Viral

अनूठी पहल के लिए भी वायरल हुए थे स्कूल के मास्टर


सरकारी स्कूल के शिक्षक का इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बच्चों को पढ़ाने का एक नया और अनोखा तरीका यूज़र्स को काफी पसंद आया था। वीडियो में मास्टर जी बच्चों को एकवचन और बहुवचन को गीत के माध्यम से सिखाने का तरीका अपनाया था।

Hindi News / Jaipur / Viral Video: चटाई पर लेटकर बच्चों से पैर दबवा रही थी सरकारी स्कूल की शिक्षिका, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो