script2 करोड़ की 40 किलो अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार | Smuggler arrested with 40 kg opium worth 2 crores | Patrika News
जयपुर

2 करोड़ की 40 किलो अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार

अजमेर जिले के रूपनगढ़ थाना पुलिस ने मंगलवार को तस्करी कर ले जाई जा रही मादक पदार्थ की बड़ी खेप पकडऩे में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने ट्रक से 2 करोड़ रुपये कीमत की 39.700 किग्रा अफीम बरामद कर तस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।

जयपुरAug 11, 2021 / 12:27 am

Gaurav Mayank

2 करोड़ की 40 किलो अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार

2 करोड़ की 40 किलो अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार

जयपुर। अजमेर जिले के रूपनगढ़ थाना पुलिस ने मंगलवार को तस्करी कर ले जाई जा रही मादक पदार्थ की बड़ी खेप पकडऩे में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने ट्रक से 2 करोड़ रुपये कीमत की 39.700 किग्रा अफीम (smuggler opium) बरामद कर तस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।
टूल बॉक्स में मिली थैलियां
पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि मंगलवार को रूपनगढ़ थानाप्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर मेगा हाईवे पर पनेर के निकट नाकाबंदी कर जोधपुर रजिस्ट्रेशन नम्बर के ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली। तलाशी में ट्रक में पत्थर की टाईल्स भरी थी जबकि टूल बॉक्स की तलाशी में प्लास्टिक की थैलियों में 39 किलो 710 ग्राम अफीम बरामद की। पुलिस ने जोधपुर ओंसिया खेतासर जसनाथ नगर निवासी तपेश चौधरी को अफीम की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/18 में प्रकरण दर्ज किया।
इन्होंने की कार्रवाई
कार्रवाई में एएसपी (ग्रामीण) किशनसिंह भाटी व वृत्ताधिकारी किशनगढ़ ग्रामीण गोपाल सिंह भाटी के नेतृत्व में थानाधिकारी कंवरपाल सिंह, सिपाही नारायणसिंह, हरिराम, हनुमान जाजड़ा, शक्तिसिंह, रिछपाल, विकासकुमार, चालक हीरालाल शामिल थे।

नाके पर टोल कर्मियों को कुचलने के प्रयास का वीडियो वायरल
धौलपुर/ सैपऊ। सोश्यल मीडिया पर इन दोनों धौलपुर जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राजोरा खुर्द टोल बूथ से चौंकाने वाले सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में एक कार चालक ने टोल बूथ कर्मचारियों को कुचलने के प्रयास किया था। जब कर्मचारियों ने उसे रोकने और भुगतान देने के लिए कहा तो कार चालक भड़क गया। यह पूरा घटनाक्रम 23 जुलाई को धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके में राजोरा खुर्द टोल प्लाजा पर होना बताया जा रहा है। यह टोल प्लाजा हाइवे 123 पर स्थित है। टोल प्लाजा के तीन कर्मचारियों को जान से मारने के इरादे के साथ हाथापाई की गई। मामले पर यह सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है कि आरोपी किस तरह से बेखौफ है। टोल पर किस बात पर विवाद हुआ ये अभी जांच का विषय है। पुलिस ने टोल कर्मचारियों की तहरीर पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। दो कारों में सवार होकर आए थे।

Hindi News / Jaipur / 2 करोड़ की 40 किलो अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो