scriptRPSC : प्रोग्रामर प्रतियोगी परीक्षा का जयपुर में परीक्षा केन्द्र बदला | RPSC News Update Programmer Competitive Exam Centre Changed in Jaipur | Patrika News
जयपुर

RPSC : प्रोग्रामर प्रतियोगी परीक्षा का जयपुर में परीक्षा केन्द्र बदला

RPSC : राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से रविवार को प्रोग्रामर प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जयपुर स्थित एक परीक्षा केन्द्र में बदलाव किया गया है।

जयपुरOct 25, 2024 / 11:51 am

Sanjay Kumar Srivastava

RPSC News Update Programmer Competitive Exam Centre Changed in Jaipur
RPSC News : राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से रविवार को प्रोग्रामर प्रतियोगिता परीक्षा (सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग)-2024 का आयोजन किया जाएगा। आयोग ने परीक्षा के लिए जयपुर स्थित एक परीक्षा केन्द्र में बदलाव किया है। अतिरिक्त जिला कलक्टर देवेन्द्र कुमार जैन ने बताया कि आयोग के निर्देशानुसार रोल नंबर संख्या 2095169 से लेकर 2095528 तक के अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा केन्द्र में बदलाव किया गया है।

जयपुर में 109 केन्द्रों पर होगी परीक्षा

अतिरिक्त जिला कलक्टर देवेन्द्र कुमार जैन ने बताया कि राम पब्लिक सीनियर सेकंडरी स्कूल कटेवा नगर, न्यू सांगानेर रोड, गुर्जर की थड़ी के स्थान पर भवानी शिक्षा निकेतन सीनियर सेकंडरी स्कूल, कटेवा नगर, न्यू सांगानेर रोड, गुर्जर की थड़ी को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। इस केन्द्र का मोबाइल नंबर-9001773111 है। परीक्षा शहर के 109 केन्द्रों पर होगी। दो पारियों में परीक्षा (प्रथम पारी प्रात: 10.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे, द्वितीय पारी दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक) आयोजित होगी।

Hindi News / Jaipur / RPSC : प्रोग्रामर प्रतियोगी परीक्षा का जयपुर में परीक्षा केन्द्र बदला

ट्रेंडिंग वीडियो