scriptराजस्थान में बजट से पहले बड़ा फेरबदल, सचिवालय में 81 अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग, यहां देखें पूरी लिस्ट | Rajasthan : Transfer and posting of 81 officers in secretariat service | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में बजट से पहले बड़ा फेरबदल, सचिवालय में 81 अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग, यहां देखें पूरी लिस्ट

राजस्थान में 3 जुलाई को शुरू होने वाले विधानसभा बजट सत्र से पहले बड़ा फेरबदल हुआ है। कार्मिक विभाग ने बुधवार को आदेश जारी किए है।

जयपुरJun 19, 2024 / 04:55 pm

Anil Prajapat

personnel_department.jpg
Rajasthan News : जयपुर। राजस्थान में 3 जुलाई को शुरू होने वाले विधानसभा बजट सत्र से पहले बड़ा फेरबदल हुआ है। सचिवालय सेवा के 81 अफसरों का ट्रांसफर और पोस्टिंग हुई है। कार्मिक विभाग ने बुधवार को आदेश जारी किए है। बता दें कि हाल ही में कई अधिकारियों का प्रमोशन हुआ था, उन्हें भी प्रमोशन के बाद अब पोस्टिंग मिली है।
कार्मिक विभाग की लिस्ट के मुताबिक 81 अधिकारियों के तबादले और पदस्थापन किए गए हैं। 5 डीएस का सीनियर डीएस के रूप में प्रमोशन हुआ है। वहीं, 21 डीएस के तबादले और एक एपीओ निजी सचिव की पोस्टिंग हुई है। इसके अलावा एक निजी सचिव, 22 एएस और 31 एसओ के तबादले हुए हैं।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में बजट से पहले बड़ा फेरबदल, सचिवालय में 81 अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग, यहां देखें पूरी लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो