scriptLok Sabha Session 2024 : राजस्थान के सांसद अमराराम की संसद में अनूठी एंट्री, देखें वीडियो | Rajasthan Sikar MP Amararam reached Parliament by tractor | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Session 2024 : राजस्थान के सांसद अमराराम की संसद में अनूठी एंट्री, देखें वीडियो

Rajasthan News : दिल्ली में 18वीं लोकसभा का पहला सत्र सोमवार से शुरू हो चुका है। इस दौरान राजस्थान के एक सांसद की संसद में अनूठी एंट्री देखने को मिली।

जयपुरJun 24, 2024 / 04:09 pm

Anil Prajapat

MP Amraram
Lok Sabha Session 2024 : जयपुर। दिल्ली में 18वीं लोकसभा का पहला सत्र सोमवार से शुरू हो चुका है। इस दौरान राजस्थान के एक सांसद की संसद में अनूठी एंट्री देखने को मिली। सीकर से सांसद और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता अमराराम ट्रैक्टर में सवार होकर संसद भवन पहुंचे। इस मौके पर सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला।
ट्रैक्टर में बैठकर संसद के लिए रवाना हुए सीकर सांसद अमराराम ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले कार्यकाल में किसानों की आवाज को दबाने के लिए उनका ट्रैक्टर रोका था। अब वे उसी ट्रैक्टर से संसद पहुंचकर किसानों की आवाज बुलंद करेंगे। मैं इसी ट्रैक्टर पर बैठकर संसद जा रहा हूं। सांसद अमराराम का ट्रैक्टर से संसद जाने का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।
वहीं, बाड़मेर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल ने संसद भवन की सीढ़ियों को पहले नमन करने के बाद अंदर प्रवेश किया। इस दौरान उनके हाथ में ‘भारत का संविधान’ किताब थी।

पहले दिन राजस्थान के चार सांसदों ने ली शपथ

पहले दिन कैबिनेट मंत्री बनाए गए अलवर से सांसद भूपेंद्र यादव, जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और अजमेर से भाजपा सांसद भागीरथ चौधरी ने शपथ ली है। माना जा रहा है कि राजस्थान के शेष 21 सांसद मंगलवार को सांसद पद की शपथ लेंगे।

Hindi News/ Jaipur / Lok Sabha Session 2024 : राजस्थान के सांसद अमराराम की संसद में अनूठी एंट्री, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो