scriptRajasthan Politics : विधानसभा में किरोड़ी के इस्तीफे पर छिड़ गई तीखी बहस, गर्माया मुद्दा | Rajasthan Politics Fierce debate between Tikaram Julie and ministers over Kirodi resignation | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : विधानसभा में किरोड़ी के इस्तीफे पर छिड़ गई तीखी बहस, गर्माया मुद्दा

Rajashthan : विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान नेता प्रतिपक्ष और मंत्रियों के बीच दो बार जमकर बहस हुई। कृषि से जुड़े एक सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने भी बोलने की अनुमति मांगी।

जयपुरJul 19, 2024 / 08:55 am

Kirti Verma

Rajasthan Politics : विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान नेता प्रतिपक्ष और मंत्रियों के बीच दो बार जमकर बहस हुई। कृषि से जुड़े एक सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने भी बोलने की अनुमति मांगी। उन्हें अनुमति मिली तो उन्होंने सवाल पूछने की जगह सीधा यह पूछ लिया कि कृषि मंत्री पद से किरोड़ी लाल मीना का इस्तीफा ( Kirodi Lal Meena Resignation) कब स्वीकार होगा? स्पीकर वासुदेव देवनानी ने कहा कि वे छुट्टी पर हैं। सदन ने उनकी छुट्टी मंजूर की है।

इसे बाद सदन में शोर-शराबा शुरू हो गया। संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल और सरकारी मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने आपत्ति जताते हुए कहा कि यह बचकाना सवाल है। पटेल ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का हम सब सम्मान करते हैं। वे हर बात पर बोलेंगे तो सम्मान नहीं रह जाएगा। पटेल ने तंज कसते हुए कहा कि जैसे ही गोविन्द सिंह डोटासरा आते हैं, कोई ना कोई गड़बड़ शुरू हो जाती है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के प्रमुख शहरों के बीच संचालित ‘वंदे भारत ट्रेन’ के रूट में बड़ा बदलाव, आई ये लेटेस्ट अपडेट

कोई बीमारी तो नहीं हो गई
बहरोड़ में खराब फसलों के सवाल पर भी बोलने के लिए नेता प्रतिपक्ष खड़े हुए तो विधायक जसवंत यादव तैश में आ गए और कहा कि आपको कोई बीमारी हो गई है क्या? बात-बात पर बोलने के लिए खड़े हो जाते हो।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan Politics : विधानसभा में किरोड़ी के इस्तीफे पर छिड़ गई तीखी बहस, गर्माया मुद्दा

ट्रेंडिंग वीडियो