scriptरिटेल ट्रेडर्स के लिए स्मार्ट ऑर्डर्स, ट्रेडिंग होगी और आसान | ऑटोमेटेड एवरेजिंग के लिए स्मार्ट स्टेप | Patrika News
समाचार

रिटेल ट्रेडर्स के लिए स्मार्ट ऑर्डर्स, ट्रेडिंग होगी और आसान

ऑटोमेटेड एवरेजिंग के लिए स्मार्ट स्टेप

जयपुरOct 18, 2024 / 12:28 am

Jagmohan Sharma

ऑटोमेटेड एवरेजिंग के लिए स्मार्ट स्टेप

मुंबई. स्मार्ट ऑर्डर्स के साथ ट्रेडर्स ट्रेलिंग स्टॉप-लॉस ऑर्डर, ऑटोमेटेड एवरेजिंग के लिए स्मार्ट स्टेप और इंटेलिजेंट एग्जिट विकल्प जैसी सुविधाओं तक पहुंच सकते हैं, जो आज के तेजज-तर्रार और अस्थिर बाजारों में उन्हें सशक्त बनाने के लिए डिजाइन किए गए हैं। यह कहना है फायर्स के सह-संस्थापक यशस खोडे का। उन्होंने बताया कि स्मार्ट ऑर्डर्स के लॉन्च के साथ हम रिटेल ट्रेडर्स के लिए ट्रेडिंग को आसान बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठा रहे हैं। ये नए साधन व्यापारियों को अधिक कंट्रोल और लचीलापन देते हैं, खासकर अस्थिर बाजारों में। स्मार्ट ऑर्डर्स सभी स्तरों पर ट्रेडर्स को सफल होने में मदद करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। संस्थागत ट्रेडर्स के लिए आम तौर पर उपलब्ध सुविधाओं को रिटेल ट्रेडर्स को देकर हम खाई को पाट रहे हैं। सभी को अधिक इंटेलिजेंट और कुशलता से व्यापार करने की क्षमता दे रहे हैं। आम तौर पर संस्थागत ट्रेडर्स को ही इस तरह साधनों की पेशकश होती है और अब स्मार्ट ऑर्डर्स आम ट्रेडर्स को यह साधन उपलब्ध कराकर सभी को बराबरी के मौकों की पेशकश कर रहा है। यह रिटेल ट्रेडर्स को सटीकता और आत्मविश्वास के साथ बाजार में उतार-चढ़ाव का प्रबंधन करने की अनुमति देता है, जिससे उनका ट्रेडिंग अनुभव आसान होगा और वे अधिक कुशल हो जाएंगे।
● ट्रेलिंग स्टॉप-लॉस ऑर्डर: यह एडवांस टूल ट्रेडर्स को डायनेमिक स्टॉप-लॉस लेवल सेट करने में सक्षम बनाता है जो बाजार की स्थितियों में बदलाव के साथ ऑटोमेटिक रूप से एडजस्ट हो जाते हैं। यह ट्रेडर्स को प्रॉफिट लॉक करने में मदद करता है जबकि डाउनसाइड जोखिम को कम करता है, अस्थिर बाजारों में मन की शांति प्रदान करता है।
● ऑटोमेटेड एवरेजिंग के लिए स्मार्ट स्टेप: यह सुविधा ट्रेडर्स को समय के साथ अपनी स्थिति को बुद्धिमानी से एवरेज करने की अनुमति देती है। स्मार्ट स्टेप के साथ यूजर अपनी एवरेजिंग स्ट्रैटेजी को ऑटोमेट कर सकते हैं, जिससे उन्हें मैन्युअल रूप से बाजार पर नज़र रखे बिना अपनी एंट्री की लागत कम करने में मदद मिलती है।

Hindi News / News Bulletin / रिटेल ट्रेडर्स के लिए स्मार्ट ऑर्डर्स, ट्रेडिंग होगी और आसान

ट्रेंडिंग वीडियो