scriptकांग्रेस के इस नेता ने किया दावा, पायलट और गहलोत में से कौन बनेगा मुख्यमंत्री | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस के इस नेता ने किया दावा, पायलट और गहलोत में से कौन बनेगा मुख्यमंत्री

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव में भले ही कांग्रेस के शीर्ष नेता सामूहिक नेतृत्व से चुनाव लड़ने की बात करते हों, लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा के बाद अब जालोर पर्यवेक्षक रघु देसाई ने मुख्यमंत्री गहलोत तो सीएम चेहरा बताते हुए नई बहस छेड़ दी है।

जयपुरOct 01, 2023 / 11:48 am

Akshita Deora

photo1696141057.jpeg

जयपुर @ पत्रिका. Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव में भले ही कांग्रेस के शीर्ष नेता सामूहिक नेतृत्व से चुनाव लड़ने की बात करते हों, लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा के बाद अब जालोर पर्यवेक्षक रघु देसाई ने मुख्यमंत्री गहलोत तो सीएम चेहरा बताते हुए नई बहस छेड़ दी है। पर्यवेक्षक देसाई का दावा है कि सरकार बनने के बाद अशोक गहलोत ही मुख्यमंत्री बनेंगे। देसाई ने शनिवार को कांग्रेस वॉर रूम के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात कही। सचिन पायलट को लेकर देसाई का कहना है कि पायलट सरकार बनाने में सहयोग कर रहे हैं। वहीं भाजपा में गुटबाजी है। राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आगे नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

PM Modi फिर राजस्थान दौरे पर, 5 अक्टूबर को देंगे जनता को कई बड़ी सौगात




दो दिन के दौरे पर जयपुर आए कांग्रेस के मुख्य पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री ने शनिवार को वॉर रूम में 10 लोकसभा पर्यवेक्षकों से बातचीत की और उनसे दावेदारों की रायशुमारी की रिपोर्ट ली। साथ ही प्रभार वाले जिलों में चल रही चुनावी तैयारियों पर भी चर्चा की। रविवार को भी मिस्त्री करीब 15 लोकसभा पर्यवेक्षकों रिपोर्ट लेंगे।

https://youtu.be/9Hffzae3Z6k

Hindi News/ Jaipur / कांग्रेस के इस नेता ने किया दावा, पायलट और गहलोत में से कौन बनेगा मुख्यमंत्री

ट्रेंडिंग वीडियो