scriptबुजुर्ग सावधान: जयपुर में बुजुर्ग के साथ एक बार फिर से वारदात, चंद दिनों में 4 घटना…. | Rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

बुजुर्ग सावधान: जयपुर में बुजुर्ग के साथ एक बार फिर से वारदात, चंद दिनों में 4 घटना….

मैसेज आने पर पुलिस को सूचना दी गई और केस दर्ज कराया गया।

जयपुरAug 10, 2021 / 12:19 pm

JAYANT SHARMA

crime_scene.jpg

– मामला पहुंचा पुलिस के पास

जयपुर
शिकार करने के लिए जाल डालकर बैठे साइबर ठगों ने फिर से दो शिकार किए हैं। आसानी से शिकार भी फंस गए और शिकार होने के बाद जब खाते साफ हुए तब जाकर वारदात का खुलासा हो सका। शहर के दो थानों में पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
बड़ी बात यह है कि फिर से बुजुर्ग को शिकार बनाया गया है। दरअसल वैशाली नगर निवासी साठ वर्षीय किशन सिंह ने उदयपुर जाने के लिए आॅनलाइन टिकिट बुक कराया था। टिकिट पर तारीख गलत लिख दी गई थी। जिसे बाद मे सही करने के लिए उन्होनें गूगल से कंपनी के कस्टमर केयर नंबर लिए। लेकिन कंपनी की साइट पर ठगों ने अपने मोबाइल नंबर लिखे थे। इसकी जानकारी किसी को नहीं थी।
जब किशन सिंह ने उस पर फोन किया और तारीख सही करने की बात की तो ठगों ने उनके खातों की जानकारी जुटा ली और कुछ ही सैकेंड में खाते से डेढ़ लाख रुपए साफ कर दिए। जब रुपए निकल जाने का मैसेज आया तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हो सका। उधर वैशाली नगर में ही पचास वर्षीय संग्राम सिंह के फोन पे नंबर पर बातचीत करने के दौरान एप डाउनलोड कराकर 55 हजार रुपए निकाल लिए गए। मैसेज आने पर पुलिस को सूचना दी गई और केस दर्ज कराया गया।

Hindi News / Jaipur / बुजुर्ग सावधान: जयपुर में बुजुर्ग के साथ एक बार फिर से वारदात, चंद दिनों में 4 घटना….

ट्रेंडिंग वीडियो