scriptWeather Update : अगले 24 घंटे में झमाझम बारिश का IMD Alert, तस्वीरों में देखें राजस्थान में अब तक मानसून का कहर | Rajasthan Monsoon Havoc See Rain in Pictures IMD Weather Alert heavy rain in next 24 hours | Patrika News
जयपुर

Weather Update : अगले 24 घंटे में झमाझम बारिश का IMD Alert, तस्वीरों में देखें राजस्थान में अब तक मानसून का कहर

Weather Update : मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में राजस्थान में हल्की से लेकर तेज बारिश हो सकती है।वहीं राजस्थान में रविवार को भारी बारिश का दौर जारी रहा। कई जिलों में मानसून ने कहर बरपाया। झमाझम बारिश आफत बन गई। बांसवाड़ा में वर्षा जनित हादसों में 9 लोगों की मौत हो गई। कई डैम के गेट को खुल कर पानी बाहर किया गया। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा बरसात बांसवाड़ा में 365 मिमी (करीब 14.5 इंच) दर्ज की गई। तस्वीरों में देखें बारिश से जनता की परेशानियां….

जयपुरSep 18, 2023 / 04:43 pm

Sanjay Kumar Srivastava

weather_alert_gandhi_sagar_dam.jpg

रावतभाटा में गांधी सागर बांध

Weather Update : मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में राजस्थान में हल्की से लेकर तेज बारिश हो सकती है। डूंगरपुर, राजसमंद, सिरोही, उदयपुर, जालोर, बाड़मेर व पाली में तेज बरसात का ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है। दक्षिणी पूर्वी राजस्थान व पश्चिमी मध्यप्रदेश पर एक कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है। जिसके प्रभाव से मानसून सक्रिय है।

राजस्थान में रविवार को भारी बारिश का दौर जारी रहा। कई जिलों में मानसून ने कहर बरपाया। झमाझम बारिश आफत बन गई। बांसवाड़ा में वर्षा जनित हादसों में 9 लोगों की मौत हो गई। कई डैम के गेट को खुल कर पानी बाहर किया गया। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा बरसात बांसवाड़ा में 365 मिमी (करीब 14.5 इंच) दर्ज की गई। तस्वीरों में देखें बारिश से जनता की परेशानियां….

यह भी पढ़ें – Indian Railways : भारी बारिश से एक दर्जन से अधिक ट्रेनों का संचालन प्रभावित, 2 ट्रेनें रद, यात्री परेशान

यह भी पढ़ें – Weather Update: भारी बारिश से तीन जिलों में स्कूलों की छुट्‌टी, कई जिलों में मौसम का रेड अलर्ट

weather_alert_jalmahal.jpg
weather_alert_fatehsagar_udaipur.jpg
weather_alert_banswara.jpg
weather_alert_dugarpur.jpg
weather_alert_gandhi_sagar_dam.jpg
weather_alert_rajasthan.jpg
https://youtu.be/ohYpDFS8W5A

Hindi News/ Jaipur / Weather Update : अगले 24 घंटे में झमाझम बारिश का IMD Alert, तस्वीरों में देखें राजस्थान में अब तक मानसून का कहर

ट्रेंडिंग वीडियो