scriptराजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती | Rajasthan leader of opposition Tikaram Julie's car met with an accident, admitted in Dausa hospital; Gehlot said | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

Tika Ram Jully Car Accident: विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली के कार का एक्सीडेंट हो गया है।

जयपुरJun 06, 2024 / 09:23 am

Lokendra Sainger

Tika Ram Jully Car Accident: राजस्थान सियासी गलियारों से बड़ी खबर सामने आ रही है। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली के कार का एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के मुताबिक दौसा के भांडारेज के पास बुधवार रात उनके कार की टक्कर एक नील गाय हो गई। इस दौरान उनके हाथ में चोट आई है और उन्हें दौसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि उनके एक हाथ में फैक्चर हो गया है।

मीटिंग के बाद जयपुर लौट रहे थे जूली

यह घटना रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। टीकाराम जूली मीटिंग लेने के बाद जयपुर जा रहे थे। तभी उनकी कार का एक्सीडेंट दौसा के भांडारेज हो गया है। दुर्घटना के बाद उन्हें दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबक जूली अलवर गए थे। जहां अलवर जिला कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अलवर लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार को लेकर मंथन किया। उन्होंने इसका सोशल पोस्ट हैंडल पर पोस्ट किया।

गहलोत ने जताई चिंता

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टीकाराम जूली के एक्सीडेंट को लेकर चिता जताते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के वाहन के दौसा में दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार सुनकर चिंता हुई। मैंने जिला कलेक्टर से बात कर स्थिति की जानकारी ली है। जूली जी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

पुलिस कर रही है जांच

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। वहीं टीकाराम जूली के साथ कार में सवार अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस एक्सीडेंट के कारणों की जांच में जुटी है। हालांकि अभी तक नील गाय के कारण ही एक्सीडेंट की वजह बताई जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो