scriptबिजली अधिकारियों को सैलेरी कब मिलेगी? आया नया अपडेट, जयपुर डिस्कॉम ने दिया बड़ा जवाब | Rajasthan Electricity Officers on Salary New Update Jaipur Discom Gave a Big Answer | Patrika News
जयपुर

बिजली अधिकारियों को सैलेरी कब मिलेगी? आया नया अपडेट, जयपुर डिस्कॉम ने दिया बड़ा जवाब

Rajasthan News : जयपुर डिस्कॉम में कार्यरत टेक्नोक्रेट और अन्य अफसरों को पांच दिन बाद भी बुधवार रात तक वेतन का इंतजार रहा। बिजली अधिकारियों की सैलेरी पर नया अपडेट। जयपुर डिस्कॉम ने दिया बड़ा जवाब।

जयपुरJun 06, 2024 / 11:46 am

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Electricity Officers on Salary New Update Jaipur Discom Gave a Big Answer

बिजली अधिकारियों को सैलेरी कब मिलेगी?

बिजली अधिकारियों की सैलेरी पर नया अपडेट। घाटे में डूबी बिजली कंपनियों की वित्तीय स्थिति बदतर होती जा रही है। हालात यह है कि कर्मचारी-अधिकारियों को तय समय पर सैलेरी तक नहीं मिल रही। जयपुर डिस्कॉम में कार्यरत टेक्नोक्रेट और अन्य अफसरों को पांच दिन बाद भी बुधवार रात तक वेतन का इंतजार रहा। जयपुर डिस्कॉम में ऐसे करीब एक हजार से अधिक अफसर हैं जिनका वेतन अभी नहीं आया है। ऐसी स्थिति से अफसरों में असंतोष की स्थिति बन रही है। किसी की ईएमआइ तो किसी की बचत खाते में से किस्त जारी होने का समय है, लेकिन वेतन नहीं मिलने से चिंता बढ़ी है।

डिस्कॉम प्रशासन ने दिया जवाब

डिस्कॉम प्रशासन ने कहा कि कुछ वित्तीय दिक्कतों के चलते परेशानी आई थी, लेकिन अधिकारियों बुधवार को वेतन जारी किया गया जो बैंक सर्वर की दिक्कत के चलते खाते में नहीं पहुंचा।

Hindi News/ Jaipur / बिजली अधिकारियों को सैलेरी कब मिलेगी? आया नया अपडेट, जयपुर डिस्कॉम ने दिया बड़ा जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो