scriptराजस्थान चुनाव: टिकट मिलने के बाद प्रताप सिंह खाचरियावास ने किया ऐसा दावा, भाजपा के उड़े होश | Patrika News
जयपुर

राजस्थान चुनाव: टिकट मिलने के बाद प्रताप सिंह खाचरियावास ने किया ऐसा दावा, भाजपा के उड़े होश

राजस्थान विधानसभा चुनाव: जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने एक बार फिर प्रताप सिंह खाचरियावास को प्रत्याशी बनाया है। खाचरियावास का दावा है कि वे पिछली बार के मुकाबले इस बार रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतेंगे।

जयपुरOct 23, 2023 / 09:15 am

Santosh Trivedi

pratap_singh_khachariyawas

rajasthan election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने एक बार फिर प्रताप सिंह खाचरियावास को प्रत्याशी बनाया है। खाचरियावास का दावा है कि वे पिछली बार के मुकाबले इस बार रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतेंगे। पेश हैं बातचीत के प्रमुख अंशः

 


जवाब- पिछली बार जनता ने अपना आशीर्वाद दिया था और मैं 18 हजार से चुनाव जीता था। इस बार चालीस हजार से चुनाव जीतूंगा। पांच साल जनता के लिए खूब काम किए हैं। भाजपा के जो प्रत्याशी थे वो तो पांच साल कहीं नजर नहीं आए।

 


हमारा विकास का एजेंडा है। 5 साल सरकार ने खूब विकास के काम किए हैं। मेरे दरवाजे जनता के लिए सदैव खुले रहे हैं।जनहित की योजनाएं चलाई हैं। उन योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। जनता कांग्रेस पार्टी के साथ है और भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है।

यह भी पढ़ें

किरोड़ी लाल के धुर विरोधी ओपी हुड़ला को यहां से मिला टिकट, भाजपा इनको दे सकती है टिकट

 


राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। पार्टी ने जयपुर शहर के किशनपोल से अमीन कागजी, आदर्श नगर से रफीक खान और सिविल लाइंस से प्रताप सिंह खाचरियावास को उम्मीदवार बनाया है। अभी जयपुर शहर की हवामहल, बगरू, झोटवाड़ा, विद्याधर नगर और आमेर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों की घोषणा का इंतजार है।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने इन 15 मंत्रियों को दिया टिकट, 5 निर्दलीय को भी बनाया प्रत्याशी, जानें कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

माना जा रहा है की तीसरी सूची में इन सीटों पर प्रत्याशी घोषणा हो सकती है। जयपुर शहर की 10 सीटों में से अब पांच सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है। शनिवार को पहली सूची में मालवीय नगर से अर्चना शर्मा और सांगानेर से पुष्पेंद्र भारद्वाज के नाम के घोषणा हुई थी।

https://youtu.be/vfDU5FhixGE

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान चुनाव: टिकट मिलने के बाद प्रताप सिंह खाचरियावास ने किया ऐसा दावा, भाजपा के उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो