script‘BJP शेखावाटी की जनता को डराना चाहती है’, डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप; जानें क्या है माजरा | Rajasthan By-election PCC chief Govind Singh Dotasara made serious allegations against Bhajan Lal government | Patrika News
जयपुर

‘BJP शेखावाटी की जनता को डराना चाहती है’, डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप; जानें क्या है माजरा

Rajasthan Politics: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप कहा कि झुंझुनूं उपचुनाव में संभावित हार से भयभीत भाजपा सरकारी तंत्र के दुरुपयोग कर रही है।

जयपुरOct 12, 2024 / 10:58 pm

Nirmal Pareek

Rajasthan By-election: राजस्थान में उपचुनाव की तारीखों के एलान से पहले घमासान मचा हुआ है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मुख्यमंत्री भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने भजनलाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि झुंझुनूं उपचुनाव में संभावित हार से भयभीत भाजपा सरकारी तंत्र के दुरुपयोग से कार्रवाई का डर दिखाकर कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों पर पार्टी बदलने का दबाव बना रही है।
यह भी पढ़ें

Good News: दिवाली से पहले राजस्थान के कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! CM भजनलाल ने दिया इतना बोनस

डोटासरा ने लगाए ये आरोप

दरअसल, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि, “प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है, तब से कांग्रेस के चुने हुए जनप्रतिनिधियों पर राजनीतिक दबाव और दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई की जा रही है। झुंझुनूं उपचुनाव में संभावित हार से भयभीत भाजपा सरकारी तंत्र के दुरुपयोग से कार्रवाई का डर दिखाकर कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों पर पार्टी बदलने का दबाव बना रही है।”
उन्होंने आगे लिखा कि, “चिड़ावा प्रधान इंदिरा डूडी जी पर मनगढंत आरोप लगाकर कार्रवाई का डर दिखाना लोकतंत्र का गला घोंटने समान है। भाजपा अपनी तानाशाही नीति से शेखावाटी की जनता को डराना चाहती है, वक़्त आने पर जनता इसका मुहंतोड़ जवाब देगी।”

Hindi News / Jaipur / ‘BJP शेखावाटी की जनता को डराना चाहती है’, डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप; जानें क्या है माजरा

ट्रेंडिंग वीडियो