scriptRajasthan by-election : गठबंधन पर डोटासरा का बड़ा बयान, सातों सीटों पर लड़ेंगे चुनाव | Rajasthan by-election Govind Singh Dotasra Big Statement on Alliance All Seven Seats Contest By-Election | Patrika News
जयपुर

Rajasthan by-election : गठबंधन पर डोटासरा का बड़ा बयान, सातों सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

Congress Big Statement on Alliance : राजस्थान उपचुनाव को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान आया है। डोटासरा ने कहा राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी।

जयपुरOct 21, 2024 / 04:14 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan by-election Govind Singh Dotasra Big Statement on Alliance All Seven Seats Contest By-Election
Congress Big Statement on Alliance : राजस्थान उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपने कील कांटे दुरुस्त कर लिए हैं। ये उपचुनाव भाजपा-कांग्रेस के लिए नाक का सवाल है। भाजपा ने उपचुनाव के लिए 7 में से छह सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। सिर्फ चौरासी सीट बाकी है जहां भाजपा जल्द उम्मीदवार का नाम फाइनल करेगी। वहीं भारतीय आदिवासी पार्टी ने भी दो सलम्बूर व चौरासी से अपने उम्मीदवार फाइनल कर दिए हैं। इधर कांग्रेस खेमे से अभी तक किसी भी सीट से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है। शायद उन्हें BAP व RLP से गठबंधन की उम्मीद थी। पर BAP ने सारे रास्ते बंद कर दिए हैं। वहीं RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने गठबंधन के लिए शर्त रख दी थी। पर आज पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने साफ कर दिया कि कांग्रेस विधानसभा उपचुनाव में किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी।

अब हम सातों सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने आगे कहा न क्षेत्रीय दलों ने हमसे गठबंधन के लिए संपर्क किया है और न ही हमने उनसे संपर्क किया है। अब हम सातों सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। इंडिया गठबंधन का मामला केंद्रीय स्तर पर है, राजस्थान के उपचुनाव में नहीं। सातों सीटों पर प्रत्याशी तय कर दिए हैं। जल्द ही घोषणा हो जाएगी।
यह भी पढ़ें

राजस्थान उपचुनाव के बीच BAP इस राज्य में भी लड़ेगी चुनाव, 9 उम्मीदवारों का किया एलान

कांग्रेस स्टेट कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक सम्पन्न

जयपुर में आज कांग्रेस स्टेट कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा कर रहे थे। बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, अशोक गहलोत, सीपी जोशी सहित कई नेता मौजूद हैं। कांग्रेस स्टेट कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक के बाद उम्मीद है कि आज उम्मीदवारों की घोषणा हो सकती है।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan by-election : गठबंधन पर डोटासरा का बड़ा बयान, सातों सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

ट्रेंडिंग वीडियो