scriptदेवनानी ने जानी गुजरात विधानसभा की कार्यप्रणाली | Rajasthan Assembly Gujarat Assembly Speaker Of The Assembly Vasudev Devnani Assembly Building | Patrika News
जयपुर

देवनानी ने जानी गुजरात विधानसभा की कार्यप्रणाली

Rajasthan News : राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सोमवार को गुजरात के गांधी नगर में स्थित विधानसभा भवन में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र भाई पटेल और स्पीकर शंकर भाई चौधरी से मुलाकात की।

जयपुरFeb 06, 2024 / 10:13 am

Omprakash Dhaka

vasudev_devnani_.jpg

Jaipur News : राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सोमवार को गुजरात के गांधी नगर में स्थित विधानसभा भवन में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र भाई पटेल और स्पीकर शंकर भाई चौधरी से मुलाकात की। देवनानी के सम्मान में मुख्यमंत्री पटेल व स्पीकर चौधरी ने दोपहर भोज का आयोजन किया। इस अवसर पर गुजरात मंत्रिमंडल के सदस्य भी मौजूद रहे।

 

 

यह भी पढ़ें

राजस्थान में एक साथ शुरू होने जा रहे हैं ये 22 नए रेलवे स्टेशन, बनेगा ‘वर्ल्ड रिकॉर्ड’

 

 

देवनानी ने गुजरात विधानसभा का अवलोकन भी किया। उन्होंने सदन और विभिन्न दीर्घाओं को देखा। देवनानी ने चौधरी से विधानसभा की कार्यप्रणाली से संबंधित विभिन्न विषयों, इन्फ्रास्ट्रक्चर, ऑनलाइन सिस्टम और सुरक्षा पर चर्चा की। उन्होंने वन-नेशन-वन एप्लीकेशन के तहत गुजरात विधानसभा में संचालित ‘नेवा’ ऐप के बारे में भी चौधरी से विस्तृत चर्चा की। इस ऐप के तहत गुजरात विधानसभा के प्रत्येक विधायक की टेबल पर स्क्रीन लगाया गया है। देवनानी ने विधानसभा की ऑनलाइन प्रक्रिया को भी देखा। प्रश्नकाल के दौरान देवनानी गुजरात विधानसभा में रहे।

https://youtu.be/k6rldJG1Unc

Hindi News/ Jaipur / देवनानी ने जानी गुजरात विधानसभा की कार्यप्रणाली

ट्रेंडिंग वीडियो